एक्टर शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान ने पिता राज कुंद्रा को पॉर्नोग्राफी केस में जमानत मिलने के बाद एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर साझा किया है. वियान ने गणेश चतुर्थी की तस्वीर शेयर की है. व्यवसायी राज कुंद्रा को पॉर्न फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और सोमवार को इसी मामले में जमानत मिलने के बाद मंगलवार को वह 64 दिन बाद जेल से रिहा हो गए. 

शिल्पा के पति और बिज़नेसमैन राज कुंद्रा को पॉर्नोग्राफी रैकेट मामले में गिरफ्तारी के दो महीने बाद सोमवार (20 सितंबर) को जमानत दे दी गई थी. उन्हें मंगलवार को मुंबई की आर्थर रोड जेल से रिहा कर दिया गया है. राज कुंद्रा को 12 अन्य लोगों के साथ 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था. समाचार एजेंसी ANI के अनुसार, राज को 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत मिली है.

वियान ने भगवान गणेश की मूर्ति के सामने मां शिल्पा और अपनी छोटी बहन समीशा के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है. तस्वीर में तीनों ने फ्लोरल डिजाइन के साथ मैचिंग व्हाइट एथनिक आउटफिट पहना हुआ है. वहीं फोटो के कैप्शन में वियान ने लिखा, "जीवन भगवान गणेश की सूंड जितना, परेशानी उनके चूहे जितनी छोटी, मोदक के समान मधुर क्षण. गणपति बप्पा मोरया!"

यह भी पढ़ेंः राज कुंद्रा की बेल के बाद शिल्पा शेट्टी ने दिया ये मैसेज, इंस्टाग्राम पर आया पहला पोस्ट

कुंद्रा के साथ 19 जुलाई को गिरफ्तार किए गए उनके सहयोगी और सह-आरोपी रयान थोर्प को भी अदालत ने कथित रूप से अश्लील फिल्में बनाने और मोबाइल ऐप और वेबसाइट के माध्यम से उन्हें प्रकाशित करने के मामले में जमानत दे दी.

पुलिस के मामले में आरोप पत्र दायर करने के कुछ दिनों बाद कुंद्रा ने शनिवार को मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अदालत के समक्ष जमानत याचिका दायर की थी. वकील प्रशांत पाटिल के माध्यम से दायर याचिका में कुंद्रा ने दावा किया कि प्रॉसिक्यूशन पक्ष के पास अभी तक ऐसा कोई सबूत नहीं है जो कथित पॉर्न फिल्म रैकेट में इस्तेमाल किए गए ऐप 'हॉटशॉट्स' को कानून के तहत अपराध से जोड़ सके.

यह भी पढ़ेंः राज कुंद्रा: बस कंडक्‍टर का बेटा जो बड़ा बिजनेसमैन बन गया, अब पॉर्न फिल्म बनाने का आरोपी है

जांच एजेंसी के अनुसार, 'हॉटशॉट्स' ऐप का इस्तेमाल आरोपी व्यक्ति अश्लील कंटेंट अपलोड करने और स्ट्रीमिंग के लिए कर रहे थे. कुंद्रा ने दावा किया कि उसके कथित संदिग्ध पॉर्न कंटेंट के निर्माण में "सक्रिय रूप से" शामिल होने का कोई सबूत नहीं था.

यह भी पढ़ेंः क्या शिल्पा शेट्टी को सच में राज कुंद्रा ने गिफ्ट में दिया था बुर्ज खलीफा में एक अपार्टमेंट? जानें