बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने लॉकडाउन के समय से प्रवासी मजदूरों की मदद क्या की, लोग अब सोनू तक हर तरह की मदद के लिए अपनी बात पहुंचा रहे हैं. प्रवासी मजदूरों के साथ ही छात्र भी उनसे मदद के लिए गुहार लगा रहे हैं, सोनू भी सबकी बातों का जवाब बेबाकी और मजेदार तरीके से देते हैं. इसी बीच ट्विटर के एक यूजर ने सोनू सूद से छोटी-मोटी चीज नहीं सीधे आईफोन की मांग कर दी.

जब सोनू सूद से यूजर ने मांगा आई फोन

सोशल मीडिया पर सोनू सूद को टैग करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'मुझे एक आई फोन चाहिए. मैं आपको इससे पहले भी 20 बार ट्वीट कर चुका हूं.' फैन की इस मांग को जब सोनू ने पढ़ा तो एक मजेदार जवाब दे दिया. सोनू ने रीट्वीट करते हुए लिखा उन्हें भी एक फोन चाहिए, वो लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. यूजर के ट्वीट के जवाब में एक्टर ने ट्विटर पर लिखा, 'मुझे भी तो एक फोन चाहिए. मैं तो इसके लिए 21 बार ट्वीट कर सकता हूं.' ट्वीट के साथ ही सोनू ने एक हंसने वाली इमोजी भी लगाई.

इससे पहले भी लॉकडाउन के दौरान फैंस ने सोनू सूद से अजीबोगरीब मदद मांगी. कुछ समय पहले एक यूजर ने सोनू से प्ले स्टेशन मांगा था, तब सोनू ने जवाब दिया था कि तुम किस्मत वाले हो जो तुम्हारे पास प्ले स्टेशन नहीं है. मैं तुम्हें किताबें दे सकता हूं. वहीं एक-दूसरे यूजर ने सोनू से गुजरात जाने के लिए गाड़ी मांगी थी, तो एक्टर ने जवाब दिया था कि आपको गाड़ी में एसी चाहिए या नहीं और आप कितना टेंपरेचर पसंद करेंगे. एक्टर के उस ट्वीट के बाद लोगों के खूब सारे हंसने वाले इमोजी के साथ कमेंट आए थे.

आपको बता दें, हाल ही में एक गरीब लड़के ने सोनू से क्रिकेट खेलने के लिए अच्छा बैट मांगा था जिससे वो स्टेट लेवल पर खेल सके. सोनू ने उसका एड्रेस मांगा, और कहा भेजता हूं. इसके साथ ही उन्होंने एक गांव में कुछ बच्चों को ऑनलाइन पढ़ने के लिए स्मार्ट फोन्स भी दिए. सोनू सूद अक्सर अपने अच्छे कामों के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं.