अभिनेता सोनू सूद बॉलीवुड के साथ-साथ अपने फैंस के दिलों में भी खास जगह बना चुके हैं. सोनू सूद अपने अभिनय के साथ ही अपने बड़े दिल के लिए भी पहचाने जाते हैं. जब कोरोना मौत बनकर सामने आया तो वो सोनू सूद ही थे जिन्होंने लॉकडाउन के दौरान कई लोगों की मदद की थी. इसके बदले लोगों ने उन्हें खूब प्यार भी दिया. कई जगह तो उनके मंदिर बनवाए गए और उन्हें पूजा गया. सोनू सूद ने कोरोना महामारी के दौरान जरूरतमंदों की मदद की जिसके बाद लोग उन्हें मसीहा बुलाने लगे.

वहीं, अब सोनू सूद एक बार फिर सुर्खियों में हैं लेकिन इस बार जरूरतमंदो की मदद करने के लिए नहीं बल्कि एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं जो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: Video: जब शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला से कहा था- तू मेरा है, मेरा ही रहेगा

सोनू सूद ने एक वीडियो शेयर किया है. इस नए वीडियो को आखिर तक देखने के बाद लोगों को हैरानी हो रही है. सोनू सूद के इस वीडियो में वो वर्कआउट के दौरान एक खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सोनू सूद को हैंडस्टैंड करते हुए देखा जा रहा है. लेकिन, असलियत कुछ और ही है जिसे जानने के लिए आपको पूरा वीडियो देखना पड़ेगा. सोनू सूद ने ये वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो के साथ सोनू सूद ने कैप्शन में लिखा है, "ये एक बहुत खतरनाक स्टंट है, कृपया इसे बिना ट्रेनिंग के न करें."

यह भी पढ़ें: Rishi Kapoor Birth Anniversary: पद्मिनी कोल्हापुरी ने क्यों मारा था ऋषि कपूर को थप्पड़?

वीडियो देखें-

अब जब आपने ये पूरा वीडियो देख ही लिया है तो आपको पता चल ही गया होगा कि सोनू सूद सिर्फ लेटे हुए हैं. और ये कोई खतरनाक स्टंट नहीं है. कैमरे को कुछ इस तरह सेट किया गया है जिसे देख कर लग रहा है कि वो हैंडस्टैंड कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे. सोशल मीडिया पर जिसने भी सोनू सूद के इस वीडियो को देखा उसे काफी पसंद आया. इस वीडियो को अब तक 60 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं इस वीडियो के नीचे लोग जमकर ट्वीट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर टूटीं रश्मि देसाई, तस्वीरें शेयर कर लिखा- मैं कुछ कहने की स्थिति में नहीं