बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने 20 करोड़ टैक्स चोरी का आरोप लगाया है. उन पर चैरिटी ट्रस्ट द्वारा विदेशी चंदा अधिनियम एक्ट के नियमों के उल्लंघन का भी आरोप लगाया गया है. ऐसे में अब तक चुप सोनू सूद ने इस पर पहली बार अपनी बात रखी है. उन्होंने इसके लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि, आपको हमेशा अपने हिस्से की सच्चाई बताने की जरूरत नहीं पड़ती. समय सब बता देता है.

सोनू सूद ने अपने पोस्ट में आरोप को लेकर किसी तरह की सफाई नहीं दी है. बल्कि अपनी बात कही है लेकिन इस पोस्ट को टैक्स चोरी के आरोप से जोड़कर देखा जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः राजकुमार राव और कृति सेनन क्यो कह रहे 'हम दो हमारे दो'? जानें पूरा मामला

सोनू सूद ने लिखा, आपको हमेशा अपने हिस्से की सच्चाई बताने की जरूरत नहीं पड़ती. समय सब बता देता है. मैं पूरी ईमानदारी से देश की लोगों की मदद कर रहा हूं. मेरा फाउंडेशन लोगों की जिंदगियां बचाने और जरूरतमंदों की मदद करने को तत्पर रहता है. मैं बीते चार दिनों से कुछ मेहमानों की सेवा में व्यस्त था इसलिए आप लोगों की मदद नहीं कर सका. अब मैं आप लोगों की मदद के लिए आ गया हूं.

इसके साथ ही सोनू ने एक कोट लिखा, "कर भला हो भला, अंत भले का भला."

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के मुताबिक, सोनू सूद को फिल्म इंडस्ट्री से जो पैसा मिलता था उसमें से काफी पैसा उन्होंने अपनी इनकम ना दिखा कर कई फर्जी कंपनियों के जरिए अनसिक्योर्ड लोन दिखाया हुआ है. विभाग का दावा है कि अब तक की जांच के दौरान 20 ऐसी कंपनियों का पता चला है, जिनसे सोनू द्वारा अनसिक्योर्ड लोन दिखाया गया जबकि यह पैसा उनकी अपनी कमाई का था.

यह भी पढ़ें: नरगिस फाखरी ने क्यों रखा है 21 दिन का व्रत? इतने दिन इस तरह रहेंगी एक्ट्रेस