साउथ इंडस्ट्री की सदाबहार अभिनेत्री ज्योतिका उन कुछ हस्तियों में से एक हैं जिनकी फैन फॉलोइंग लाइमलाइट से लंबे ब्रेक के बाद भी बरकरार है. बहुत पसंद की जाने वाली अदाकारा इन सभी वर्षों में सोशल मीडिया से दूर रही है, लेकिन ज्योतिका ने अभी-अभी अपनी डिजिटल यात्रा शुरू की है.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के हाथ लगी हॉलीवुड की ये बड़ी फिल्म, एक्टिंग के साथ करेंगी ये भी काम

मंगलवार को ज्योतिका ने इंस्टाग्राम से डेब्यू कर सोशल मीडिया की दुनिया में कदम रखा. इंस्टाग्राम पर एंट्री (Jyothika instagram Debut) किए हुए अभी ज्योतिका को महज कुछ ही घंटे हुए हैं और उन्होंने एक ही पोस्ट शेयर की है. ऐसे में चंद घंटों में ही एक मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा पार कर जाना एक्ट्रेस के लिए भी किसी तोहफे से कम नहीं है. अगर ज्योतिका की पोस्ट की बात की जाए तो उन्होंने पति और अपनी पूरी टीम के साथ इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है. उनकी ये पोस्ट ट्रैकिंग से जुड़ी है. उनकी इस पोस्ट को शेयर किए जाने से और खबर बनाए जाने तक महज चार घंटे में तीन लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इससे साफ जाहिर है कि वो भले ही अब फिल्मों में कम दिखाई दे रही हैं, मगर उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं है. लोग उन्हें अब भी पहले की ही तरह प्यार करते हैं.

यह भी पढ़ें: क्या शिल्पा शेट्टी होना चाहती हैं पति राज कुंद्रा से अलग? एक्ट्रेस इस तरह गुजार सकती हैं जिंदगी

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी पहली पोस्ट के रूप में हिमालय और कश्मीर से लुभावनी तस्वीरें साझा कीं. जबकि पहली तस्वीर एक देशभक्ति है क्योंकि वह हिमालय के पहाड़ों के बीच भारतीय ध्वज फहराती नजर आ रही हैं, अन्य तस्वीरें वह खूबसूरत परिदृश्य का आनंद ले रही हैं और ट्रेकिंग से अपने दोस्तों के साथ पोज दे रही हैं.

तस्वीरों को साझा करते हुए, ज्योतिका ने अपनी सोशल मीडिया यात्रा शुरू करते हुए एक नोट भी लिखा, जिसमें लिखा था, "सभी को नमस्कार! पहली बार सोशल मीडिया पर! मेरी लॉकडाउन डायरी से साझा करने के लिए बहुत सारी सकारात्मकता. स्वतंत्रता दिवस पर हिमालय पर , खूबसूरत कश्मीर ग्रेट लेक्स, 70 किमी ट्रेक बिकट एडवेंचर्स टीम के साथ- राहुल, सचिन, राउल और अश्विन, कश्मीर टीम मुश्ताक और रियाज भाई. धन्यवाद जीवन केवल एक अस्तित्व है, जब तक हम इसे जीना शुरू नहीं करते !! भारत बहुत खूबसूरत है! जय हिंद!"

यह भी पढ़ें: Upcoming web series and films: सितंबर के महीने में ये फिल्में और वेब सीरीज देंगी एंटरटेनमेंट का पूरा डोज

इस बीच, उनके अभिनेता-पति सूर्या ने भी डिजिटल दुनिया में उनका स्वागत किया. उन्होंने अभिनेत्री की पोस्ट के लिए टिप्पणी करते हुए कहा था, "मेरी पोंडट्टी सबसे मजबूत!!!! आपको इंस्टा में देखकर रोमांचित हूं."

बता दें,सूर्या और ज्योतिका की साल 2006 में शादी हुई थी. सूर्या ने अपने प्रोडक्शन स्टूडियो 2डी एंटरटेनमेंट के तहत ज्योतिका की कमबैक फिल्म '36 वायधिनिले' का निर्माण भी किया है, जो एक निर्माता के रूप में उनकी अपनी शुरुआत है.

यह भी पढ़ें:प्रियंका चोपड़ा ने पति के साथ शेयर की तस्वीरें, बहन परिणिति ने कहा- ये क्या हो रहा है?