समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने मंगलवार को अपना कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट आ चुकी है. अखिलेश यादव कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. हालांकि, उनका इलाज घर पर ही चल रहा है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी है.

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा, अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है व घर पर ही उपचार शुरू हो गया है. पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जांच करा लें. उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है.

यह भी पढ़ेंः देश में COVID-19 का विस्फोट! 24 घंटे में 1.84 लाख नए मामले, 1 हजार से ज्यादा मौत

इससे पहले अखिलेश यादव ने अपनी कोरोना टेस्ट करवाने वाली फोटो को ट्वीट कर बीजपी सरकार पर कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर आरोप लगाया है.

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा, उप्र में कोरोना से जो हाहाकार मचा है उसके लिए भाजपा सरकार को जवाब देना होगा कि उसने कोरोना पर नियंत्रण पाने का झूठा ढिंढोरा क्यों पीटा. टीका, टेस्ट, डॉक्टर, बेड, एंबुलेंस की कमी; टेस्ट रिपोर्ट में देरी व दवाई की कालाबाज़ारी पर भाजपा सरकार चुप क्यों है. स्टार प्रचारक कहां हैं?

यह भी पढेंः महाराष्ट्र में Lockdown नहीं, लेकिन 14 अप्रैल से कड़े प्रतिबंधों के साथ धारा 144 लागू

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद आज उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया. उन्होंने महंत नरेन्द्र गिरी से मुलाकात की थी.

उत्तर प्रदेश में मंगलवार को 24 घंटे में 18,021 कोरोना संक्रमण के रिकॉर्ड मामले सामने आए थे.