IPL 2020 में गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के बीच मैच खेला गया. इस मैच में पंजाब को शादार जीत मिली. वहीं, बंगलोर का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा. वहीं, RCB के कप्तान विराट कोहली का प्रदर्शन भी कुछ अच्छा नहीं रहा. विराट का बल्ला नहीं चला और उन से मैच के दौरान भी कई मिस फिल्डिंग हुए.

वहीं, विराट के प्रदर्शन को लेकर मैच के दौरान कॉमेंट्री कर रहे भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने अनुष्का शर्मा का नाम लेते हुए विराट कोहली पर निशाना साधा. लेकिन उनके कमेंट के बाद अनुष्का ने भी सुनिल गावस्कर को जवाब दिया है. जो अब वायरल हो रहा है.

सुनील गवास्कर द्वारा विराट के खराब प्रदर्शन को लेकर अनुष्का पर तंज कसने के बाद अनुष्का शर्मा ने एक पोस्ट लिखी है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'मिस्टर गवास्कर आपका यह कमेंट मुझे अच्छा नहीं लगा. मैं आपको जवाब देना चाहती हूं. आपने मेरे पति पर कटाक्ष के साथ मेरा नाम लिया. मैं यह जानती हूं कि आप सालों से क्रिकेटर की प्राइवेट लाइफ का सम्मान करते हैं. आपको नहीं लगता हम भी इसके हकदार हैं."

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पोस्ट से सुनील गावस्कर को जवाब दिया है.

उन्होंने आगे लिखा, 'आप किसी और लहजे में भी मेरे पति के प्रदर्शन पर निशाना साध सकते थे, लेकिन आपने मेरा नाम भी घसीट लिया क्या यह सही है? ये साल 2020 चल रहा है लेकिन मेरे लिए आज भी चीजें सही नहीं हुई हैं. मुझे हमेशा कॉमेंट्री के वक्त क्रिकेट में घसीटा जाता है. मैं आपका बहुत सम्मान करती हूं. आप इस गेम के लेजेंड हैं. मैं बस आपको बताना चाहती हूं कि आप ये समझ सकते हैं कि जब आपने मेरा नाम लिया तो मुझे कैसा लगा होगा.'

बता दें, RCB और KXIP के मैच में पंजाब ने 206 रन बनाए, जवाब में बंगलोर 96 रन पर ही ऑलआउट हो गई. विराट कोहली मैच में केवल 1 रन बनाकर आउट हो गए. वहीं, विराट ने केएल राहुल के दो कैच छोड़े और राहुल ने नाबाद 132 रन बनाए. इस तरह से पंजाब ने 97 रनों से मैच को जीत लिया.