बॉलीवुड में कई ऐसी जोड़ी है जिन्होंने अपने लंबे फिल्मी करियर में एक भी फिल्म एक साथ नही की. इन्ही जोड़ी में से एक नाम सनी देओल और ऐश्वर्या राय बच्चन का भी है. दोनो ही अपनी जिंदगी में सफल एक्टर्स हैं. पर फिर भी दोनों को कभी भी एक साथ एक फिल्म में नहीं देखा गया. पर आपको ये जानकर हैरान होगी की दोनों ने एक साथ एक फिल्म में काम किया है लेकिन हालात कुछ ऐसे रहे की वो फिल्म कभी पर्दे पर रिलीज़ ही न हो सकी. आइए जानते है इस फिल्म के बारे में.

ये भी पढ़ें: 'नेता पॉर्न देख रहे हैं', गिरफ्तारी के बाद राज कुंद्रा का पुराना ट्वीट वायरल

रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म का नाम इंडियन था. यह फिल्म उस वक्त की सबसे मंहगी फिल्मों में से एक थी. इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई थी. लेकिन एक साल की शूटिंग के बाद फिल्म बंद कर दी गई. हालांकि शूटिंग बंद करने के पीछे की वजह अभी तक सामने नहीं आई है. इस फिल्म का सिर्फ एक ही गाना शूट हुआ था और फिल्म तभी बंद हो गई थी. फिल्म के बजट में से 1.75 करोड़ रुपए सिर्फ दोनों पर फिल्माए गए एक गाने पर खर्च हुए थे.

क्या था इस फिल्म में?

रिपोर्ट के मुताबकि, इस फिल्म में सनी देओल का डबल रोल था. सनी ने अपने अभी तक के फिल्मी सफर में कभी डबल रोल नही किया है. इस फिल्म में सनी एक रोल में आर्मी ऑफिसर तो दूसरे रोल में आतंकवादी थे. उस वक्त इस फिल्म पर करीब साढ़े चार करोड़ रुपए खर्च किए जा चुके थे इतने पैसे खर्च होने के बाद न तो फिल्म बन पाई और न ही सनी डबल रोल में नजर आए.

ये भी पढ़ें:Viral Video: कपिल शर्मा ने राज कुंद्रा से पूछा था- बिना कुछ किए पैसे कैसे कमाते हो?

फिल्म दुबारा बनाई गई

इसके बाद साल 2000 में एक और फिल्म इंडियन बनाई गई थी, जिसमें सनी देओल के शिल्पा शेट्टी लीड रोल में थी. सनी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके साथ ऐश्वर्या राय से लेकर श्रीदेवी जैसी बड़ी एक्ट्रेस ने काम करने से मना कर दिया था. तो वहीं, ऐश्वर्या राय ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे सनी देओल के साथ इसलिए फिल्म करना पसंद नहीं करती क्योंकि उनकी फिल्मों में हीरोइनों के लिए करने को कुछ होता ही नहीं है.

बता दें, सनी देओल अब डायरेक्टर अनिल शर्मा की फिल्म 'अपने' के स्क्वेल में नजर आएंगे. इसमें उनके साथ बॉबी देओल, धर्मेंद्र और करण देओल नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की कुल संपत्ति कितनी है?