बॉलीवुड एक्टर सनी देओल जो अपने दमदार डायलॉग्स के लिए पहचाने जाते हैं वे अपने परिवार और दोस्तों के लिए अक्सर प्यार लुटाते हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं और वे यहां समय-समय पर कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं. हाल ही में सनी देओल ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी मां प्रकाश कौर के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. यह एक प्यारा सा वीडियो है जिसमें मां और बेटे की खूबसूरती आपका मन मोह सकती है.

यह भी पढ़ें: करीना कपूर ने चखा बाहुबली की बिरयानी का स्वाद, बोलीं- ये खाना सबसे बेस्ट होगा

वीडियो शेयर करते हुए सनी देओल ने लिखा, 'हम जितने भी बडे हो जाये, इनके लिये तो हम बच्चे ही रहेंगे . माता-पिता का प्यार ही एक अनमोल और सच्चा प्यार है, इनकी कदर करे. येह लम्हा, मेरी यादगार लम्हो में से एक है, जहा मैने अपने माँ के साथ अपने बचपने को फिर से मेह्सूस किया.'

वीडियो में सनी देओल अपनी मां के साथ बर्फीले पहाड़ियों पर दिख रहे हैं. जिसमें वे लेटे हैं और उनकी मां पहले उनके ऊपर बर्फ का गोला डालती हैं फिर सनी अपनी मां के ऊपर बर्फ डालते हैं. इस वीडियो में आप मां और बेटे के बीच का असीम प्यार साफ देख पाएंगे. यह वीडियो हर किसी के दिल को छू रहा है और फैंस सनी देओल की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वैसे भी सनी देओल जब से सोशल मीडिया पर आए हैं फैंस उनके ज्यादातर वीडियोज को वायरल कर देते हैं.

यह भी पढ़ें: आमिर खान और करीना इस Valentine Day पर करेंगे रोमांस? रिलीज होगी 'लाल सिंह चड्ढा'

प्रकाश कौर एक्टर धर्मेंद्र की पहली पत्नी हैं और इनसे धर्मेंद्र को चार बच्चे सनी देओल, बॉबी देओल, अजीता और विजेता हुए थे. अगर बात सनी देओल की करें तो वे बॉलीवुड के दमदार एक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और उनकी आने वाली फिल्म एक थ्रिलर पर आधारित होगी जो एक आर बाल्की की फिल्म है.

यह भी पढ़ें: 'दिल गलती कर बैठा है' रिलीज होते ही छा गया, जुबिन नौटियाल का ये गाना हो रहा है वायरल