डांस रिएलिटी शो सुपर डांस चैप्टर 4 में 11 सितंबर को संजय दत्त पहुंचे थे. मेहमान के तौर पर पहुंचे संजय दत्त के गानों पर कंटेस्टेंट्स ने डांस किया. संजय दत्त इस शो में गणपति बप्पा की मूर्ति लेकर पहुंते और यहां उनकी आरती भी हुई. संजय दत्त ने कई किस्से सुनाए, साथ ही शो के जज अनुराग बसु ने भी संजय दत्त के पिता दिवंगत एक्टर सुनील दत्त को याद करते हुए भावुक हो गए. उन्होंने सुनील दत्त से जुड़ा एक किस्सा सुनाया जिससे सेट का माहौल गमगीन सा हो गया था.

यह भी पढ़ें: Nia Sharma के डांस मूव्स देखकर छूट जाएंगे आपके पसीने, वायरल हो रहा वीडियो

सुपर डांस चैप्टर 4 के लेटेस्ट एपिसोड में संजय दत्त के सामने अनुराग बसु ने एक किस्सा सुनाया. अनुराग बसु ने अपने जीवन का एक महत्वपूर्णं किस्सा सुनाया जो संजय दत्त के पिता दिवंगत एक्टर सुनील दत्त से संबंधित है. एक समय था जब अनुराग बसु सुनील दत्त से मिलना चाहते थे और महेश भट्ट से मुलाकात कराने को कहा था. मगर दुर्भाग्य से वो दिन कभी नहीं आया.

सुनील दत्त को मिलने की चाह उनकी अधूरी रह गई और जब वह सुनील दत्त की अंतिम यात्रा में पहुंचे तो बुरी तरह दुखी हुए. अनुराग बसु के मुताबिक उन्होंने नहीं सोचा था कि सुनील दत्त से इस तरह से अंतिम मुलाकात होगी.

यह भी पढ़ें: BB OTT: अक्षरा सिंह ने बीते दिनों को किया याद, बोलीं- तेजाब की बोतल लेकर पीछे पड़े थे लोग

इस घटना के बारे में बताते हुए अनुराग बसु रो देते हैं और उन्होंने आगे कहा, 'मैं इसलिए ये शेयर कर रहा हूं क्योंकि जब मैं बीमार था (कैंसर से पीड़ित) तो मुझे अस्पतालों में जगह नहीं मिल रही थी. तब महेश भट्ट ने दत्त साहब को फोन किया और 5 मिनट में उन्होंने बेड की व्यवस्था की जिसकी वजह से आज मैं हूं.'

यह भी पढ़ें: TMKOC: 'बबीता जी' को क्यों आती है भारत की बेटी कहलाने पर शर्म? लिखा ओपन लेटर