सोनी टीवी के डांस रिएलिटी शो सुपर डांस चैप्टर 4 में इस हफ्ते संजय दत्त मेहमान बनकर आए. शो में उन्होंने खूब मस्ती की और इस दी दौरान स्पेशल 10 अनाउंस भी हुए. इस एपिसोड में संजय दत्त ने अपने जीवन के कई किस्से सुनाए जिसमें से उनकी डेब्यू फिल्म रॉकी को लेकर कुछ यादें थीं. शुरुआत में संजय दत्त गणपति बप्पा की मूर्ति लेकर आए और कंटेस्टेंट्स ने संजय दत्त की फिल्मों के गानों पर जमकर डांस किया.

यह भी पढ़ें: पापा जैकी ने टाइगर श्रॉफ के करियर को लेकर कही ये बात, बोले- मुझे उसपर गर्व है

शो के एक कंटेस्टेंट अनीश ने अपने गुरु आकाश के साथ संजय दत्त की डेब्यू फिल्म रॉकी के गाने दोस्तों को सलाम गाने पर बेहतरीन डांस किया. अनीश ने अपने शानदार मूव्स से संजय दत्त का दिल का जीत लिया. संजय दत्त ने अनीश की खूब तारीफ की और इसके बाद उन्होंने कहा कि अच्छा है उस जमाने में ऐसा डांस नहीं होता था नहीं तो उनकी वाट लग जाती. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म से जुड़ा किस्सा बताया जब उन्होंने फिल्म रॉकी से बॉलीवुड में कदम रखा.

संजय दत्त ने बताया, 'फिल्म की शूटिंग कश्मीर में हुई थी और मेरा पहला सीन था बचाओ करके मुझे कूदना था. सुरेश जी जहां खड़े थे, मैं नर्वस था और उन्होंने कहा कि इस लड़के से कहां पहले टेक में कूदने को कहा.. होगा क्या हां संजू. सुरेश अंकल तो वो बोले यहां कोई अंकल नहीं. यहां सुरेश मास्टर हूं मैं. मैंने डैडी की तरफ देखा तो वो बोले मेरी नहीं उस तरफ देखो.'

यह भी पढ़ें: Video: शाहरुख खान अब ओटीटी पर आएंगे नजर?करण जौहर ने दिया हिंट

संजय दत्त ने कहा कि पहले शॉट के दौरान वहां 50 पब्लिक, कैमरा, साउंड सब थे. मेरी वाट लगी थी. मेरी जिंदगी का पहला शॉट था. सुरेश जी ने कहा एक्शन, 'मैं बचाओ करके कूदा, तब सब साइलेंट थे. फिर मेरा रोने का मन किया, सब शांत थे मुझे लगा कुछ गलत हो गया. एक तो मेरा पहला सीन था, फिर सुरेश जी कहा ठीक है.' संजय दत्त ने बताया कि उन्होंने अपनी पहली फिल्म के सभी स्टंट खुद किए थे. बता दें, इस फिल्म को सुनील दत्त ने बनाई थी और इसमें उनकी हीरोइन टीना मुनीम थीं जो अब अनिल अंबानी की पत्नी हैं.

यह भी पढ़ें: 'आपके गाने सुनने से अच्छा जहर खा लूं', यूजर के ऐसे ट्वीट पर टोनी कक्कड़ ने दिया ये जवाब