भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी और आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक सुरेश रैना आए दिन अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. एक बार फिर सुरेश रैना ने नेशनल टेलीविजन पर कुछ ऐसा कह दिया कि सोशल मीडिया पर लोग खूब ट्रोलिंग कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यूजर सुरेश रैना को अपने इस बयान के लिए माफी मांगने की नसीहत दे रहे हैं.  

सुरेश रैना ने ऐसा क्या कह दिया

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) का पांचवां सीजन चल रहा है. इस टूर्नामेंट का पहला मैच लाइका कोवई किंग्स और सलेम स्पार्टन्स के बीच 19 जुलाई को खेला गया था. इस मैच के दौरान सुरेश रैना को भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बुलाया गया.  इस बीच उनसे एक सवाल पूछा गया कि उन्होंने दक्षिण भारतीय संस्कृति को कैसे अपनाया? इसपर सुरेश रैना ने कहा, "मैं भी ब्राह्मण हूं." सुरेश रैना का यही क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस बयान के लिए लोग उनकी निंदा कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: आवेश खान और वाशिंगटन सुंदर ने बदली टीमें, IND के खिलाफ ENG की टीम के लिए खेले

ये था सुरेश रैना का पूरा बयान 

रैना से पूछे गए सवाल पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "मुझे लगता है, मैं भी ब्राह्मण हूं. मैं 2004 से चेन्नई में खेल रहा हूं. मुझे यहां की संस्कृति से काफी प्यार है. इसके साथ ही मैं अपने साथियों से भी प्यार करता हूं. मैं अनिरुद्ध श्रीकांत, बद्री (सुब्रमण्यम बद्रीनाथ), बाला भाई (एल बालाजी) के साथ भी खेल चुका हूं. मेरे अनुसार आपको यहां से काफी कुछ अच्छा सीखने की जरूरत है. यहां का प्रशासन काफी अच्छा है. मुझे चेन्नई की संस्कृति पसंद है और मैं अपने आप को भाग्यशाली समझता हूं कि मैं सीएसके का हिस्सा हूं."

सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं रैना 

सुरेश रैना के इस जातिगत बयान के बाद लोग उनकी काफी निंदा कर रहे है, एक तरह जहां कुछ सोशल मीडिया यूजर उन्हें माफी मांगने की नसीहत दे रहे हैं. वहीं कुछ का कहना है कि रैना को अपने बयान पर शर्मिंदा होना चाहिए. आइए एक नजर डालते हैं- 

बता दें कि सुरेश रैना पिछले कई सालों से इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए खेल रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: SL v IND: आदत आसानी से नहीं छूटती, श्रीलंका को हारने की लगी है

ये भी पढ़ें: नंबर-8 पर उतरे दीपक चाहर ने उड़ाया गर्दा, मार लिया मैदान, विराट-रोहित ने कही ये बात