अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस ने सोमवार को फिल्मकार महेश भट्ट का बयान दर्ज किया. एक अधिकारी ने इस बारे में बताया. भट्ट अपनी कानूनी टीम के साथ दोपहर में सांताक्रूज थाना पहुंचे. अधिकारी ने बताया कि भट्ट ने पुलिस के समक्ष बयान दर्ज कराया और दोपहर ढाई बजे के करीब वहां से निकल गए. उन्होंने बताया कि पुलिस उपायुक्त (जोन नौ) अभिषेक त्रिमुखे और अन्य वरिष्ठ अधिकारी थाना में मौजूद थे. राजपूत (34) उपनगर बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में 14 जून को मृत पाए गए थे.

पुलिस ने मामले के संबंध में अब तक 38 लोगों के बयान दर्ज किए हैं. महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देखमुख ने रविवार को कहा था कि महेश भट्ट के अलावा निर्माता-निर्देशक करण जौहर के प्रबंधक को भी बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया है और जरूरत पड़ी तो जौहर को भी बुलाया जाएगा. पुलिस उन आरोपों की जांच कर रही है कि पेशेवर प्रतिद्वंद्विता, अवसाद की वजह से अभिनेता ने खुदकुशी की .मंत्री ने बताया कि अदाकारा कंगना रनौत को भी बयान दर्ज करने के लिए तलब किया गया है. पुलिस के मुताबिक रनौत वर्तमान में मनाली में हैं.

राजपूत की मौत के बाद रनौत ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद और गुटबाजी के आरोप लगाए थे. रनौत ने कहा कि उन्होंने भी इन सब चीजों का सामना किया है. राजपूत के मामले में अब तक निर्देशक संजय लीला भंसाली, फिल्मकार आदित्य चोपड़ा और फिल्म समीक्षक राजीव मसंद ने अपने बयान दर्ज कराए हैं .