सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी पूरी फैमली टूट गई है. परिवार वाले सुशांत को हर पल याद कर रहे हैं. मौत से 4 दिन पहले सुशांत सिंह ने बड़ी बहन श्वेता सिंह कीर्ति से चैट की थी, जिसमें उन्होंने अपनी दीदी से कहा था कि, 'उनसे मिलने का बहुत मन कर रहा है'.

श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत के साथ की हुई चैट का स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

श्वेता ने उन्हें 9 जून को मैसेज किया था, कैसे है मेरा बाबू, लव यू, मेरे पास आना है बेबी यहां पे ? रानी दी और आप आ जाओ यहां.'' जिसके बाद सुशांत ने 10 जून की सुबह 4 बजे इसका जवाब देते हुए लिखा, 'बहुत मन करता है दी.'

इसके जवाब में श्वेता ने कहा, 'तो आ जाओं ने बेबी, एक महीने के लिए. यहां चिल करो..अच्छा लगेगा तुम्हें.. मैं अपने दोस्तों को नहीं बताउंगी कि तुम यहां हो. तो इसी बहाने मिलना जुलना भी नहीं करना होगा. हम अच्छा समय बिताएंगे. खूबसूरत वॉक्स पर जाएंगे, लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे.'

श्वेता ने सुशांत को लेकर बीते समय को याद करते हुए बताया कि, सुशांत को लेकर काफी प्रोटेक्टिव थीं. उन्होंने बताया कि कैसे सुशांत अपनी क्लास छोड़ कर बहन की क्लास में आ गए थे. तब सुशांत ने कहा था कि वह अकेला महसूस कर रहा था इसलिए वह उनके साथ रहना चाहता था.

श्वेता ने ये भी बताया कि कैसे उसकी शादी में सुशांत उन्हें पकड़ कर खूब रोए थे. उन्होंने कहा काश मैं सुशांत की सभी चीजों से बचा सकती. काश ये एक बुरा सपना हो.