सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती ने एक टीवी चैनल से इंटरव्यू में आरोप लगाया कि सुशांत गांजा (Marijuana) लिया करते थे. उन्होंने यह भी कहा कि मैंने कभी भी अपने जीवन में ड्रग्स का सेवन नहीं किया. आज तक के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में रिया ने कहा कि उन पर लगाए गए आरोप आधारहीन हैं.

यह पूछे जाने पर क्या आपका ड्रग्स डीलरों के साथ कोई संबंध है तो उन्होंने कहा कि 'अब यही सुनना बचा था'. मैं इन सभी आरोपों से इंकार करती हूं. ये आरोप बिल्कुल निराधार हैं. मैं अब इन आरोपों के डिटेल्स में नहीं जाना चाहती, नहीं तो जांच में बाधा आ सकती है.

जब उनसे उस व्हाटसऐप चैट के बारे में पूछा गया जो कि सैमुअल मिरांडा और उनके बीच हुई, जिसमें उन्होंने कहा कि 'स्टॉक खत्म हो गया है'. वह बोलीं कि ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि किसी के मर जाने के बाद इस तरह की बातें करनी पड़ रही हैं, लेकिन कोई विकल्प नहीं है. सुशांत गांजा पीते थे और नियमित तौर पर पीते थे. 'केदारनाथ' की शूटिंग और उससे जरा पहले ही उन्होंने शुरू किया था. मैं उन्हें कंट्रोल करने की कोशिश करती थी. मैं सिर्फ इसी डिपार्टमेंट में कंट्रोल करने की कोशिश करती थी. मैं उनकी इस लत को छुड़वाने की कोशिश करती थी, लेकिन वह अपनी मर्जी के हिसाब से जीने वाले इंसान थे.वह बड़े थे, वह जो चाहते थे, करते थे, कोई उन्हें रोक नहीं सकता था.

रिया ने यह भी कहा कि उन्होंने सुशांत को ड्रग्स लेने के लिए कभी प्रोत्साहित नहीं किया.

रिया ने कहा कि मैंने उसे रोकने की कोशिश की और ये बताने की कोशिश की कि वे इसे कम करें. मैंने कभी उन्हें ऐसा करने के लिए प्रेरित नहीं किया. सुशांत ने वही किया, जो वह करना चाहते थे. अगर वह ड्रग्स लेना चाहते हैं तो वह लेते थे. अगर वह कुछ नहीं करना चाहते तो पृथ्वी पर कोई भी उन्हें वह करने को मना नहीं सकता था. मैंने कभी ड्रग्स नहीं लिया.

बता दें कि बुधवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कथिततौर पर प्रतिबंधित दवाओं के लेन-देन को लेकर रिया और अन्य खिलाफ मामला दर्ज किया है. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने आरोप लगाया कि वह उनके बेटे को जहर दे रही थीं. सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे.