बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 8 महीने हो गए हैं और इस मौके पर ना सिर्फ सुशांत के फैंस उन्हें आज भी याद करते हैं बल्कि उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति भी समय-समय पर अपने भाई को याद करती रहती हैं. आज उन्होंने सुशांत की प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि कहां चले गए तुम. पोस्ट में श्वेता की भाई के प्रति भावनाएं नजर आईं जो आपको इमोशनल कर सकती हैं.

श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'कहां चला गया बेबी? बस वापस आ जाओ. 8 महीने हो गए, तुम्हे नहीं देखा और ना तुम्हे सुना. कृपया लौट आओ.'  इसके अलावा फेसबुक पर इसी तस्वीर के साथ श्वेता सिंह कीर्ति ने यही पोस्ट लिखा है. बहन के इस तरह से भाई को याद करना लाज़मी है और फैंस भी इसपर इमोशनल इमोजी शेयर कर रहे हैं. इस तस्वीर को कुछ ही समय में कई हजार लाइक्स मिल गए हैं.

बता दें, 14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके मुंबई स्थित फ्लैट के एक कमरे में मिला. फैंस और परिवार को नहीं लगता कि सुशांत सुसाइड कर सकते हैं और इस बात की सच्चाई सामने नहीं आ पाई है लेकिन मुंबई पुलिस का मानना है कि सुशांत ने सुसाइड किया था. सुशांत के निधन की असली वजह अभी भी रहस्य बनी हुई है. सुशांत ने बॉलीवुड में काई पो चे, राब्ता, महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक, पीके, शुद्ध देशी रोमांस, छिछोरे और दिल बेचारा जैसी फिल्मों में काम किया था.

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने पिता को बताया अपना 'वैलेंटाइन', शेयर की खूबसूरत तस्वीर