अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर सवालों की लंबी कतार लगती जा रही है. मामले में मुंबई पुलिस से लेकर बिहार की पुलिस सभी जांच में जुटे हैं. इस बीच रिया चक्रवर्ती पर मामला भी दर्ज किया जा चुका है. वहीं, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार न्याय की गुहार लगा रही है और सोशल मीडिया पर एक के बाद सुशांत से जुड़ी पोस्ट शेयर कर रही है.

श्वेता ने एक पोस्ट पीएम मोदी को भी टैग कर शेयर किया था, जिसमें उन्होंने पीएम से सुशांत सिंह मामले में न्याय की गुहार लगाई थी. वहीं, श्वेता ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि जून के बाद सुशांत के क्या प्लान थे.

श्वेता ने सुशांत के व्‍हाइट बोर्ड की तस्‍वीर शेयर की है, जिसपर सुशांत आने वाले दिनों के लिए अपने प्‍लान बना रहे थे.

इस प्‍लानिंग में उनका जल्‍दी उठना, अपना बिस्‍तर ठीक करना है. वर्कआउट करना, गिटार सीखना, कंटेंट वाली फिल्‍में, सीरीज देखना, और 29 जून से रोजाना मेडिटेशन करना है. तस्‍वीर को शेयर करते हुए श्‍वेता ने कैप्‍शन में लिखा है- ‘’ भाई का व्हाइट बोर्ड जहां वह 29 जून से अपनी कसरत और मेडिटेशन शुरू करने का प्लान बना रहे थे.

इसके अलावा श्‍वेता ने एक फोटो शेयर किया है इसमें भगवान शिव की प्रतिमा बनी है. पोस्‍ट को शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा है- ‘’ मैं चाहती हूं कि हर कोई भगवान शिव से प्रार्थना करे. हमे सच्चाई की ओर ले जाया जाए और इससे लड़ने की शक्ति प्रदान करें.

बता दें कि सुशांत मामले में ईडी ने शुक्रवार को बिहार पुलिस की एफआइआर के आधार पर रिया व उसके परिवार के खिलाफ मनी लॉन्‍डरिंग का केस दर्ज कर लिया था. इस पर अपनी चुप्‍पी तोड़ते हुए एक्ट्रेस के वकील ने वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि रिया को ‘’भगवान पर पूरा विश्‍वास है और न्‍यायपालिका पर भी’’.