बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म हसीन दिलरुबा का एक मजेदार 'Behind the scenes' वीडियो शेयर किया है. इसमें वह अपने को-स्टार विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे हंसी के साथ दिलचस्प पल साझा करते नजर आ रही हैं.

वीडियो में विक्रांत तापसी को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रूप में प्रशंसा अपना सर दबवाने के लिए कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ तापसी, हर्षवर्धन राणे को इंटिमेट सीन्स के दौरान गुदगुदाती दिखाई दे रही हैं.

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 15 को सलमान खान नहीं करेंगे होस्ट?

तापसी हर्षवर्धन के साथ एक इंटिमेट सीन की शूटिंग भी करती दिख रही हैं लेकिन दोनों में से कोई भी सीधा चेहरा नहीं रख सकता. निर्देशक तापसी से उसके कान में कुछ कहता है,फिर तापसी, हर्षवर्धन के कान में कुछ ऐसा कहती हैं, जिससे हर्षवर्धन अपनी हंसी रोक नहीं पाते और वह दूसरे कैमरे में देखकर हंसने लगते हैं.

यह भी पढ़ें- किस्सा: अनुपम खेर से बोले थे दिलीप कुमार- थप्पड़ मारूंगा, जिंदगी भर याद रहेगा

हसीन दिलरुबा पिछले महीने नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.यह फिल्म एक रोमांटिक थ्रिलर है, जिसका निर्देशन विनील मैथ्यू ने किया है और इसे कनिका ढिल्लों ने लिखा है. फिल्म को समीक्षकों से मिली-जुली नकारात्मक समीक्षा मिली, और तापसी ट्विटर पर और साक्षात्कारों में भी इसके बारे में बोलती रही हैं.

उन्होंने द क्विंट से कहा, "चर्चा अच्छी है, बहस अच्छी है, लेकिन यह बहस के लहजे में होनी चाहिए और दूसरे व्यक्ति पर धूर्तता से कटाक्ष करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए... आप कौन होते हैं यह बताने वाले कि 'यह' गलत? और अगर आप भी हैं, तो आप एक दर्शक हैं, आप कहते हैं कि आपको फिल्म के बारे में क्या गलत लगा, लेकिन इसे अपने व्यक्तिपरक दृष्टिकोण के रूप में रखें. आपके पास जो माध्यम है, उसके माध्यम से जो आपके पास है ... मैं एक अभिनेता के रूप में एक फिल्म करने के लिए कदम रखती हूं, मैं एक स्थिति के बारे में अपने व्यक्तिगत विचारों को अलग रखती हूं."

यह भी पढ़ेंः 'Quiz Show' के लिए कैसे करना है रजिस्ट्रेशन? रणवीर सिंह ने दी जानकारी