तमिलनाडु विधानसभा चुनाव से पहले केंद्रीय गृह मंत्री ने चेन्नई में चुनावी रैली की. उन्होंने कथित ‘भ्रष्टाचार और वंशवाद की राजनीति’ के लिए द्रमुक-कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि सिर्फ अन्नाद्रमुक-भाजपा गठबंधन ही तमिलनाडु की संस्कृति में विश्वास करने वाले लोगों की ‘रक्षा’ कर सकती है. थाउजेंड लाइट्स सीट से भाजपा की उम्मीदवार खुशबू सुंदर को समर्थन करते हुए उन्होंने लोगों को विकास के लिए राज्य में ‘डबल इंजन’ सरकार बनाने की अपील की.

यह भी पढ़ेंः Income Tax Return भरने से पहले नए फॉर्म के बारे में जान लें, कैसे करें ITR फॉर्म का चुनाव

अमित शाह ने यहां के वोटर्स से भारी बहुत से राजग उम्मीदवारों को जिताने की अपील की है. उन्होंने कहा कि सिर्फ अन्नाद्रमुक-भाजपा गठबंधन ही तमिलनाडु के मछुआरों, बेरोजगार युवाओं, महिलाओं और राज्य की संस्कृति में विश्वास करने वालों की रक्षा कर सकता है. इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी और उप मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम के अच्छे काम की तारीफ की है.

अमित शाह ने कहा कि तमिलनाडु में कुछ महान दिवंगत नेताओं जैसे पूर्व मुख्यमंत्री एम जी रामचंद्रन और जे जयललिता ने जो सपने देखे थे उन्हें पूरा करने का समय अब आ गया है. बता दें, तमिलनाडु में 6 अप्रैल से मतदान शुरू हैं जहां 234 सीटों पर चुनाव लड़े जाएंगे और इसका परिणाम 2 मई को सामने आएगा. बता दें अभिनेत्री से नेता बनीं सुंदर को द्रमुक के डॉक्टर एन एझिलन के खिलाफ चुनावी मैदान में उतारा गया है.

यह भी पढ़ें- कोविड-19 का टीका लेने के बाद संक्रमित हुए फारुक अब्दुल्ला, अस्पताल में किए गए भर्ती

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र में कोरोना के 47 हजार मामले, सीएम ठाकरे ने कहा- स्वास्थ्य सेवाओं की हो सकती कमी