टीम इंडिया जुलाई में तीन वनडे और तीन टी20 मैच की सीरीज के लिए श्रीलंका का दौरा करेगी. पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ बतौर मुख्य कोच और नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) का स्टाफ भी टीम इंडिया के साथ जाएगा.  

क्रिकेट वेबसाइट क्रिकबज के मुताबिक, 13 जुलाई से शुरू हो रही सीरीज के लिए टीम इंडिया के पास श्रीलंका पहुंचने के बाद करीब एक हफ्ते के अभ्यास का समय होगा. BCCI ने पहले बैंगलोर में कैम्प लगाने का फैसला किया था, लेकिन कोविड से बिगड़ते हालात के चलते इस संभावना को नकार दिया.  

ये भी पढ़ें: साउथ अफ्रीका में एक महिला ने 10 बच्चों को जन्म दिया, सही पढ़ा आपने

टीम इंडिया दौरे पर जाने से पहले भारत में ही क्वारेंटीन होगी और जरूरत पड़ी तो श्रीलंका पहुंचकर भी पृथकवास में रहेगी. श्रीलंका की अभी की पॉलिसी के हिसाब से भारत से आए वैक्सीनेटेड लोगों को सिर्फ एक दिन के लिए क्वारेंटीन होना होगा. ये नियम 30 जून तक लागू है.  

अभी तक टीम सिलेक्शन की डेट को लेकर कोई खबर नहीं आई है, हालांकि जल्द ही सिलेक्शन समिति की बैठक होने वाली है. शिखर धवन को टीम का कप्तान बनाया जा सकता है, श्रेयस अय्यर के अवेलेबल होने पर अभी संशय बना हुआ है.

ये भी पढ़ें: सोते हुए चीनी हाथियों के झुंड की 'क्यूटनेस' पर पागल हो रही है दुनिया, क्या आपने देखी तस्वीर

बता दें कि जब ये टीम श्रीलंका का दौरा करेगी, तब विराट कोहली की कप्तानी में टेस्ट टीम इंग्लैंड के दौरे पर होगी. जिससे टीम में विराट कोहली के साथ रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जडेजा और मोहम्मद शमी जैसे खिलाड़ी उपलब्ध नहीं होंगे.  

ये भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती या अंकिता लोखंडे नहीं तो फिर कौन था सुशांत सिंह राजपूत का 'सच्चा प्यार'?