भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां और आखिरी टेस्ट मैच मैनचेस्टर में शुक्रवार को खेला जाएगा. हालांकि, अब इस मैच पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. क्योंकि मैच से ठीक पहले टीम इंडिया के असिस्टेंट फिजियोथेरेपिस्ट योगेश परमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उनका आरटीपीसीआर टेस्ट पॉजिटिव आया है. परमार लगातार भारतीय टीम के खिलाड़ियों के संपर्क में हैं. वहीं, गुरुवार को इस वजह से टीम इंडिया की प्रैक्टिस मैच भी रद्द कर दी गई.

इस बीच बीसीसीआइ और इसीबी के बीच चर्चा जारी है कि, इस सीरीज को जारी रखना चाहिए या फिर इसे कैंसल कर देना चाहिए. वहीं, इस पर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की प्रतिक्रिया भी सामने आई है.

यह भी पढ़ेंः धोनी और सचिन के बाद अब सौरव गांगुली की बायोपिक बनेगी, दादा ने खुद दी जानकारी

पीटीआई के मुताबिक, सौरव गांगुली ने कहा है कि, हम नहीं जानते हम नहीं जानते कि पांचवां टेस्ट मैच खेला जाएगा या नहीं.

आपको बता दें, BCCI के लिए लिए भारतीय खिलाड़ियों को सिर्फ इस टेस्ट सीरीज तक ही सुरक्षित रखने की चुनौती नहीं है. इस टेस्ट सीरीज के पांच दिन के बाद आइपीएल पार्ट टू का आयोजन यूएई में किया जाना है. वहीं, आइपीएल खत्म होने के बाद टी20 वर्ल्ड कप यूएई में ही 19 अक्टूबर से खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें:टी20 वर्ल्ड कप के लिए क्यों हुआ आर अश्विन का चयन, चीफ सिलेक्टर चेतन शर्मा ने बताई वजह

गौरतलब है कि आईपीएल में कई देशों के खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं. ऐसे में उनकी सुरक्षा का भी ख्याल रखना जरूरी है. इन हालात में और आगे के शेड्यूल को देखते हुए बीसीसीआइ और ईसीबी को इस पर कोई फैसला करना ही होगा क्योंकि इंडियंस कैंप में कोविड 19 महामारी घुस चुकी है.

आपको बता दें, भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज हो रही है. इसमें चार मैच खेले जा चुके हैं और भारत 2-1 से बढ़त पर है.

यह भी पढ़ेंयुजवेंद्र चहल: भारत का सबसे सफल T20I गेंदबाज, जो इस वक्त ठगा हुआ महसूस कर रहा होगा