अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद पोस्टमॉर्टम करने के लिए तीन डॉक्टरों की एक टीम बनाई गई है, जिसे वीडियो पर रिकॉर्ड किया जाएगा. अधिकारियों की जानकारी के अनुसार आज यानी 3 सितंबर को एक्टर के पोस्टमॉर्टम से जुड़ी एक रिपोर्ट भी आने वाली है. अस्पताल सूत्रों के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला को उनके परिवार द्वारा सुबह करीब साढ़े दस बजे कूपर अस्पताल लाया गया. जांच में पता चला कि उनकी मौत पहले ही हो चुकी थी. उन्होंने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा.

यह भी पढ़ेंः Sidharth Shukla के परिवार ने पुलिस को बताई दिवंगत अभिनेता की आखिरी शाम: रिपोर्ट

मिली जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला के शव का पोस्टमॉर्टम पूरा हो चुका है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि शव को बीते दिन रात को पोस्टमार्टम सेंटर में रखा गया था और आज सुबह नौ बजे उनके परिवार को सौंप दिया जाएगा. पोस्टमार्टम की प्रारंभिक रिपोर्ट आज मिलने की उम्मीद है. मुंबई पुलिस इस मामले में आधिकारिक बयान जारी कर सकती है. सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं हैं.

सिद्धार्थ की मौत की खबर सुनते ही उनके घर पर गौहर खान, रश्मि देसाई, आरती सिंह, गुरमीत चौधरी, प्रिंस नरूला समेत कई सेलेब्स नजर आए.

साल 2020 में "बिग बॉस 13" जीतने वाले सिद्धार्थ शुक्ला उन अभिनेताओं की श्रेणी में शामिल हो गए जो बहुत जल्दी दुनिया को अलविदा कह गए.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से टूटा रश्मि देसाई का दिल, शोक में बिग बॉस के साथी

मुंबई में जन्मे अभिनेता के परिवार ने अपनी पीआर टीम के माध्यम से एक बयान जारी कर मीडिया को अच्छा बर्ताव करने के लिए कहा है और अनुरोध किया कि परिवार और प्रियजनों को सिद्धार्थ की आत्मा के लिए प्रार्थना करने दें.

बयान में कहा गया, "हम सभी दर्द में हैं. हम आपके जैसे ही हैरान हैं और हम सभी जानते थे कि सिद्धार्थ एक निजी व्यक्ति थे, इसलिए कृपया उनकी निजता, उनके परिवार की निजता का सम्मान करें और कृपया उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करें."

सिद्धार्थ शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और टीवी शो "बाबुल का आंगन छूटे ना" में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की थी. बाद में वह "जाने पहचाने से ... ये अजनबी", "लव यू जिंदगी" जैसे शो में दिखाई दिए, लेकिन शो "बालिका वधू" ने उन्हें प्रसिद्ध बना दिया.

यह भी पढ़ेंः सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का क्या कारण है? मुंबई पुलिस ने कही ये बात

सिद्धार्थ की करीबी दोस्त शहनाज गिल की भी खराब स्थिति की खबर है. शहनाज गिल के भाई शहबाज भी सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंचे. शहनाज के पिता ने ईटाइम्स से शहनाज़ की हालत के बारे में बात करते हुए कहा, "उसका बुरा हाल है ... वह अच्छी स्थिति में नहीं है. मैं लगातार उसके साथ फोन पर संपर्क में हूं. बुरा हाल है सबका. शहनाज़ के भाई शाहबाज़ मुंबई चले गए हैं. वह शहनाज के साथ रहेगा."

यह भी पढ़ेंः सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की कहानी रह गई अधूरी, फैंस के फेवरेट थे 'SidNaaz'