बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की ओर से तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हैं. चुनावी प्रचार के दौरान तेजस्वी यादव खूब चर्चा में रहे और उन्होंने बिहार की जनता को भरोसा दिलाया कि वह राज्य में रहने वाले हर एक के लिए काम करेंगे. आज तेजस्वी यादव अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस मौके पर उनके समर्थकों ने पटना की सड़कों पर जन्मदिन की शुभकामनाओं के साथ होल्डर्स लगाए हैं.

ANI के मुताबिक, बिहार में राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर पटना की सड़कों पर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते पोस्टर लगे दिखे.

32वां जन्मदिन मना रहे तेजस्वी यादव को बिहार उनके जन्मदिन के तोहफे के रूप में मुख्यमंत्री पद की कुर्सी देगी या नहीं इसका फैसला 10 नवंबर को होगा. एग्जिट पोल के मुताबिक तो तेजस्वी यादव को यह तोहफा मिल सकता है लेकिन सही जवाब समय आने पर ही पता चलेगा. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से सादगी से मनाने की अपील की है. चुनाव प्रचार के अभियान का अग्रिम मोर्चे का नेतृत्व किया और तेजस्वी ने महागठबंधन के उम्मीदवार के समर्थन में 100 से ज्यादा चुनावी जनसभाएं कीं. 

आपको बता दें कि 9 नवंबर, 1989 को जन्में तेजस्वी यादव मात्र 9वीं तक पढ़ाई किए हैं. मगर शुरुआती समय में वह क्रिकेटर बनना चाहते थे फिर जब वह इसमें सफल नहीं हुए तो पिता के साथ राजनीति में कदम रख दिया. साल 2015 में तेजस्वी यादव पहली बार चुनाव लड़े और जीते भी.