तेलुगू एक्टर साई धर्म तेज (Sai Dharam Tej) को शुक्रवार शाम हैदराबाद में दुर्गम चेरुवु केबल ब्रिज के पास एक मोटरसाइकिल दुर्घटना के बाद अस्पताल ले जाया गया. हैदराबाद टाइम्स ने अस्पताल के हवाले से बताया, एक्टर अपनी बाइक चलाते समय कीचड़ पर फिसल गए और उनकी कॉलर बोन फ्रैक्चर हो गई और टिश्यू इंजरी भी हुई.

परिवार की तरफ से आए बयान में एक्टर तेज के चाचा व फिल्म निर्माता अल्लू अरविंद ने कहा, "सिर या रीढ़ की हड्डी में कोई चोट नहीं है और वह पूरी तरह से सुरक्षित है. उनसे बात करने के बाद हम और अपडेट देंगे." साई धर्म तेज बाइक पर अकेले थे और दुर्घटना में किसी अन्य व्यक्ति के शामिल होने की सूचना नहीं है.

KBC 13: दीपिका पादुकोण की खत्म हो गई थी जीने की इच्छा? अमिताभ बच्चन से कही ये बात

एक्टर तेज मेगा स्टार चिरंजीवी के भतीजे हैं. उनको एक्सीडेंट के बाद तत्काल सहायता के लिए घटनास्थल से मेडिकवर अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन उन्हें अपोलो अस्पताल, जुबली हिल्स में स्थानांतरित कर दिया गया. ऐक्सिडेंट की खबर मिलते ही चिरंजीवी, अल्लू अरविंद और पवन कल्याण उनके मिलने अस्पताल पहुंचे. 

पुलिस अधिकारी वेंकटेश्वरलू ने 'द हिंदू' को बताया कि दुर्घटना रात करीब 8.30 बजे शुक्रवार को हुई. एक्टर अपनी बाइक पर जुबली हिल्स से गाचीबोवली की ओर जा रहे थे, तभी उन्होंने नियंत्रण खो दिया. सार्वजनिक अवकाश गणेश चतुर्थी के कारण आमतौर पर व्यस्त सड़क पर ज्यादा ट्रैफिक नहीं था. कथित तौर पर एक्टर को सिर, छाती, हाथ और शरीर के अन्य हिस्सों में चोटें आई हैं.

ये CCTV फुटेज उनके एक्सिडेंट का बताया जा रहा है- 

यह भी पढ़ें: मामा की साली से कैसे हुई गोविंदा की शादी? सुनीता आहूजा ने सुनाया किस्सा

वर्कफ्रंट की बात करें तो साई धर्म तेज की अगली फिल्म 'रिपब्लिक' है. जिसका निर्देशन देवा कट्टा ने किया है. जे भगवान और पुलाराओ ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म में ऐश्वर्या राजेश, जगपति बाबू और राम्या कृष्णन होंगी. फिल्म एक राजनीतिक थ्रिलर के ऊपर आधारित है. 'रिपब्लिक' 01 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma Show में गोविंदा के साथ स्क्रीन शेयर करने से कृष्णा ने क्यों किया मना, जानें वजह