कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के 13वें सीजन का आगाज 23 अगस्त को होगा. KBC सीजन 13 का टेलीकास्ट सोनी टीवी पर 23 अगस्त को रात 9 बजे से शुरू होगा.  KBC हफ्ते में पांच दिन यानी सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे से प्रसारित होगा.  

सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से KBC सीजन 13 के शुरू होने से संबंधित जानकारी शेयर की है. सोनी ने KBC सीजन 13 के प्रोमो को तीन पार्ट में रिलीज किया. KBC के इस सीजन का थीम 'सम्मान' रखा गया है. KBC ने प्रोमो का तीसरा व अंतिम पार्ट शेयर करते हुए लिखा, "पार्ट एक और दो पर जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद. अब हम आपके लिए तीसरा पार्ट की सीरीज का फिनाले शेयर कर रहे हैं #KBCFilmSammaanPart3! 23 अगस्त, रात 9 बजे से KBC 13 देखना ना भूलें, केवल सोनी पर."

एक बार फिर बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन 'कौन बनेगा करोड़पति' को होस्ट करते नजर आएंगे. अमिताभ बच्चन इस शो की सबसे बड़ी टीआरपी हैं.  

दंगल और छिछोरे जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले निर्देशक नितेश तिवारी ने 'सम्मान' नाम की तीन पार्ट की शार्ट फिल्म का निर्देशन किया है, जो इस साल केबीसी के प्रोमो के रूप में रिलीज़ की गई. इस फिल्‍म में एक्टर ओमकार दास मानिकपुरी प्रमुख भूमिका में रहे. 

यह भी पढ़ें: KBC Fraud: मुझे Whatsapp पर एक मैसेज आया कि मैंने केबीसी से एक लॉटरी जीती है, क्या ये संभव है?

कौन बनेगा करोड़पति ने हाल ही में अपनी यात्रा के 21 साल पूरे किए हैं. यह शो पहली बार 2000 में स्टार प्लस पर शुरू हुआ था. 

यह भी पढ़ें: कौन बनेगा करोड़पति की छुपी हुई बातें, जो आप नहीं जानते होंगे