टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 के विजेता और टीवी इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया है. इस खबर को सुनने के बाद सभी लोग स्तब्ध हैं. एक्टर व सिंगर शहनाज गिल को सिद्धार्थ शुक्ला का सबसे करीबी दोस्त माना जाता है. इसके साथ ही दोनों की दोस्ती को लोग काफी पसंद भी करते हैं. दोनों बिग बॉस 13 में एक दूसरे से पहली बार मिले थे. बिग बॉस में दोनों की दोस्ती काफी मजबूत हो गई थी. जिसके बाद दोनों के बीच अफेयर की खबरें भी सामने आ रही थी.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से टूटा रश्मि देसाई का दिल, शोक में बिग बॉस के साथी

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की केमिस्ट्री के कई लोग दीवाने थे. सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ फोटो शेयर करते रहते थे. दोनों ने काफी लंबा समय बिग बॉस 13 में साथ बिताया था. दोनों की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला. जिसके साथ ही सिद्धार्थ और शहनाज के फैंस ने दोनों को 'SidNaaz' के नाम से बुलाना शुरू कर दिया. हाल ही में सिद्धार्थ और शहनाज एक दूसरे के साथ रिएलिटी शो 'डांस दिवाने' में भी नजर आए थे. 

बिग बॉस के बाद भी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल अक्सर साथ में ही नजर आते थे. साथ ही सिद्धार्थ और शहनाज गिल ने कई म्यूजिक वीडियो में भी साथ में काम किया. हाल ही में दोनों एक साथ रेस्टोरेंट में खाना खाते भी नजर आए थे.  एसी कई खबरे सामने आ रही थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. हालांकि इस बात पर दोनों ने चुप्पी साध रखी थी. हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट (Voot) ने बिग बॉस ओटीटी शुरू होने से पहले SidNaaz पर एक स्पेशल फ़िल्म रिलीज़ की थी, जिसे सिलसिला SidNaaz का नाम दिया गया था. सिद्धार्थ को आखिरी बार बिग बॉस ओटीटी पर ही देखा गया था.

यह भी पढ़ें:  बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन, महज 40 साल थी उम्र

सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर भी फैंस के बीच काफी लोकप्रिय थे. उन्होंने कई शो भी होस्ट किया था. इसके अलावा हाल ही में सिद्धार्थ एक वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’  में नजर आए थे. इसके अलावा सिद्धार्थ की असली पहचान सीरियल ‘बालिका वधू’ और ‘दिल से दिल तक’  में काम करने के बाद मिली थी. इसके साथ ही सिद्धार्थ बिग बॉस 13 के विजेता भी रहे थे. साथ ही खतरों के खिलाड़ी 7 के भी विजेता रह चुके हैं. उनके निधन से उनके फैंस सदमे में हैं. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT: क्या शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला करते हैं एक-दूसरे को प्यार?