कोरोना वायरस से संक्रमित फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह की तबीयत अचानक गुरुवार (3 जून) को ज्यादा बिगड़ने लगी जिसके कारण वह एक बार फिर ICU में भर्ती हो गए हैं. ऑक्सीजन लेवल कम होने के कारण उन्हें चंडीगढ़ के पीजीआई के कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया और जरूरत ऐसी पड़ी कि उन्हें ICU में शिफ्ट किया गया. यह जानकारी पीजीआई के प्रवक्ता प्रोफेसर अशोक कुमार ने अपने एक बयान में दी है.

यह भी पढ़ें- क्या बड़ी इलायची, लौंग, अजवाइन और हल्दी के काढ़े से कोरोना 24 घंटे में ठीक हो जाएगा?

यह भी पढ़ें- Bank holidays in June 2021: इस महीने 9 दिन बंद रहेंगे बैंक, देखें पूरी लिस्ट

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, पीजीआई के प्रवक्ता ने बताया कि ऑक्सीजन लेवल गिरने के बाद फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह को कोविड अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. उन्हें गुरुवार की दोपहल लगभह 03.35 पर भर्ती कराया गया और अब उनकी हालत स्थिर है. वे डॉक्टर्स की निगरानी में हैं और लगातार उनके ऑक्सीजन लेवल को चेक किया जा रहा है.

बता दें, 91 वर्षीय मिल्खा सिंह को तीन दिन पहले यानी 31 मई को अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी. 20 मई को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और इसके बाद वह कुछ दिनों तक होम आइसोलेशन में ही थे. 24 मई को तबीयत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था और 31 मई को छुट्टी मिली थी. इनके साथ ही इनकी पत्नी की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी जिनका इलाज चल रहा है.

यह भी पढेंः क्या 1 जून से आपको ATM से पैसे निकालने के लिए देने होंगे 173 रुपये?

ये भी पढ़ें:विवाद में गूगल सर्च: Ugliest Language in India पर मचा कोहराम

ये भी पढ़ेंः WHO ने कहा- कोरोना 'महामारी' नहीं, जाने वायरल पोस्ट की सच्चाई

ये भी पढ़ें: न्यूजीलैंड के Devon Conway ने जो किया, वो आज से पहले किसी क्रिकेटर ने नहीं किया था