बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान  21 सितंबर को 40 साल की हो जाएंगी. वह अभी भी उतनी ही ग्लैमरस और खूबसूरत हैं, जितनी पहली फिल्म 'रिफ्यूजी' के दौरान लगती थीं. वह घर के साथ-साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ को भी उतनी ही गंभीरता से लेती हैं.उनका कहना है कि उम्र मायने नहीं रखती, वह सिर्फ एक नंबर है.

अनुपमा चोपड़ा के साथ इंटरव्यू में करीना ने कहा कि मैं 40 साल की हूं तो इसका मतलब ये नहीं है कि मुझे घर पर ही रहना चाहिए और आकर्षक नहीं दिखना चाहिए. 40 की उम्र में भी आपको आकर्षक और ग्लैमरस दिखना चाहिए. मुझे अच्छा लगेगा अगर कोई कहे ओह माई गॉड आप अमेजिंग लग रही हैं, आप आकर्षक लग रही हैं, इसमें मुझे तो कुछ गलत नहीं लगता.

बता दें कि करीना कपूर ने सैफ अली खान से शादी की है और वह दूसरी बार मां बनने जा रही हैं,जिसकी घोषणा उन्होंने कुछ दिन पहले ही की है. उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी से जुड़ी खबर पिछले महीने अगस्त में ही शेयर की थी. करीना और सैफ  का एक बेटा तैमूर भी है, जिनका जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर की पिछली फिल्म 'गुड न्यूज' को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया. अब वह आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी.