कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे किसानों के प्रदर्शन को लेकर ट्विटर पर एक्ट्रेस कंगना रनौत और पंजाबी सिंगर व एक्टर दिलजीत दोसांझ के बीच जबरदस्त घमासान छिड़ गया है. दरअसल, कंगना रनौत ने किसान आंदोलन में शामिल एक बुजुर्ग महिला को लेकर एक ट्वीट किया था, इसी के जवाब में दिलिजीत ने एक वीडियो में कंगना को टैग करते हुए कहा था कि इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए, जिसके बाद से दोनों के बीच ट्विटर पर घमासान जारी है. 

इसके बाद कंगना ने ट्वीट करते हुए दिलजीत को 'करण जौहर का पालतू' कहा.  कंगना ने दिलजीत के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, "ओ करण जौहर के पालतू, जो दादी शाहीन बाग में अपनी Citizenship के लिए लिए प्रदर्शन कर रही थी, वही बिलकिस बानो दादी जी किसानों के MSP के लिए भी प्रदर्शन करती हुई दिखी. महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं. क्‍या ड्रामा चलाया है तुम लोगों ने? इसे तुरंत बंद करो."

दिलजीत ने इसका जवाब देते हुए ट्वीट किया, "तूने जितने लोगों के साथ फिल्म की तू उन सबकी पालतू है...? फिर तो लिस्ट लंबी हो जाएगी मालिकों की...? ये बॉलीवुड वाले नहीं पंजाब वाले हैं... झूठ बोलकर लोगों को भड़काना और इमोशन से खेलना वो तो आप अच्छे से जानती हो."

कंगना ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, "ओ चमचे चल, तू जिनकी चाट चाट के काम लेता है, मैं उनकी रोज बजाती हूं, ज्यादा मत उछल, मैं कंगना रनौत हूं तेरे जैसी चमची नहीं, जो झूठ बोलूं, मैंने सिर्फ और सिर्फ शाहीन बाग वाली प्रोटेस्टर पर कमेंट किया है, अगर कोई गलत साबित कर दे तो माफी मांग लूंगी."

इसके बाद भी दोनों के बीच ट्विटर वॉर जारी है. दोनों ही एक दूसरे को लेकर ट्वीट कर रहे हैं. कंगना के ट्वीट का जवाब देते हुए दिलजीत ने एक ट्वीट में लिखा ह, "तुम्हें बोलने की तमीज नहीं है." दोनों के बीच मामला यहीं शांत नहीं हुआ और इस तरह के ट्वीट दोनों ने एक दूसरे को लेकर किए-