नये साल की शुरुआत हो चुकी है और ऐसे में हर कोई एक-दूसरे को नये साल की बधाई दे रहा है. अपने दोस्तों, रिश्तेदारों और मिलने वालों को लोग नये साल की बधाई दे रहे हैं, इन्हीं के साथ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को नये साल की बधाई दी है. इनके अलावा राहुल गांधी सहित इन बड़े नेताओं ने नये साल की शुभकामनाएं दीं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा, 'आपको 2021 की बधाई, ये साल आपके लिए अच्छा स्वास्थ्य, खुशी और समृद्धि लेकर आए. आशा है सभी के अंदर कल्याण की भावना प्रबल हो.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लिखा, 'जैसे ही नया साल शुरू होता है, हम उन लोगों को याद करते हैं जिन्हें हमने खो दिया है. उन सभी को धन्यवाद दिया जो हमारे लिए रक्षा और बलिदान करते हैं. मेरा दिल किसानों और मजदूरों के साथ अन्याय और सम्मान से लड़ने के लिए है.'

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, कोरोना महामारी के बीच इस बार नया साल नई उम्मीदों और नई आकांक्षाओं को लेकर आ रहा है. सभी देशवासियों को नए साल की ढेरों शुभकामनाएं.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिखा, 'नव वर्ष 2021 की समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं. प्रभु श्री राम से कामना है कि यह वर्ष मानवता के लिए आनंदमय, शांतिमय, सुखमय, आरोग्यमय एवं मंगलमय हो. आइए, नवल वर्ष में हम सभी समर्थ, आत्मनिर्भर एवं समावेशी "नए भारत" के "नए उत्तर प्रदेश" के निर्माण हेतु प्रतिबद्ध हों.'

यह भी पढ़ें- New Year 2021: नये साल के स्वागत में जमा हुए हजारों लोग, तटों पर गूंजा हैप्पी न्यू ईयर का शोर