अक्सर लोग जितना भी कमा लें लेकिन उन्हें किराए पर रहने का मजा आता है. कुछ लोग मजबूरी मेें किराए के घर में रहते हैं. हर किसी का अपना-अपना नजरिया होता है लेकिन अगर हम कहें कि करोड़ों कमाने वाले ये बॉलीवुड स्टार्स आज भी मुंबई में किराए के घर मेें रहते हैं. बॉलीवुड स्टार्स लैविश लाइफ के लिए चर्चा में रहते हैं. उनका बड़ा आलिशान मकान, बड़ी लग्जरी गाड़ियां जैसी चीजों से शो ऑफ करते हैं लेकिन अगर आपको दिक्कत है तो दूर रहे यां बात नहीं करें तो ऐसा तो हुआ ही नहीं. तो चलिए जानते हैं कौन-कौन से सितारे किराए पर रहते हैं.

यह भी पढ़ें: कौन हैं सुमित अंतिल? भाला फेंक स्पर्धा एफ64 में जीते गोल्ड मेडल

अनुपम खेर: एक्टर ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में बताया कि मुंबई में उनका अभी खुद का घर नहीं है वह रेंट देते हैं. उन्होंने कहा था कि मुंबई में मेरा खुद का घर नहीं है. 4-5 साल पहले डिसाइड किया था कि प्रॉपर्टी नहीं खरीदूंगा और मैं 4 साल पहले मैंने शिमला में अपनी मां के लिए एक घर खरीदा है बस.

कैटरीना कैफ: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक कैटरीना कैफ बड़ी फिल्मों का हिस्सा रही हैं लेकिन वह मुंबई में किराए के घर में रहती हैं. पहले वो कार्टर रोड़ पुर सिल्वर सैंडस अपार्टमेंट में रहती है. अब इन दिनों ऐसी खबरें हैं कि वह मुंबई के अंधेरी वेस्ट के मौर्या हाउस में अपनी बहन इसाबेल के साथ रह रही हैं.

यह भी पढ़ें: दोस्ताना 2 में कौन लेगा कार्तिक आर्यन की जगह? करण जौहर ने दिया जवाब

ऋतिक रोशन: एक्टर ऋतिक रोशन ने रियल स्टेट में कुछ पैसे इंवेस्ट किए हैं लेकिन फिर भी वह किराए के फ्लैट में रहते हैं. जून 2020 में उन्होंने जुहू के एक अपार्टमेंट में फ्लैट लिया है और उनका ये घर अक्षय कुमार के घर के पास है. ऐसी भी खबरें हैं कि वह हर महींने 8.25 रुपये देते हैं.

अलि फजल: एक्ट्रेस ऋचा चड्डा और अली भजल के साथ किराए के खर्चे पर हो. इस बारे में बात करते हुए वरुण ने कहा, 'ये किराए की जगह है और मैं संपत्ति खरीदने पर विश्वास नहीं करती हूं. अभी भी हम किराए के घर में रहते हैं और यहां से हमें अच्छा नजारा देखने को मिलता है.'

यह भी पढ़ें: फराह खान ट्रोलर्स पर भड़कीं, बोलीं- नेपोटिज्म से दिक्कत है तो SRK की बेटी को क्यों फॉलो करते हो?

#Bollywood #HrithikRoshan #KatrinaKaif