बिग बॉस के 14वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है और एक बार फिर सलमान खान ही इस शो को होस्ट करते नजर आए. शो में 11 सदस्यों की एंट्री हुई है और इनमें से एक जोड़ी रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला भी हैं. हालांकि, इससे पहले भी बिग बॉस के घर में रियल लाइफ की जोड़ियां दिखी है. आइये हम आपको बताते हैं अब तक कौन-कौन सी रियल लाइफ की जोड़ियां बिग बॉस में एंट्री मार चुके हैं..

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला: बिग बॉस के 14वें सीजन में एक्ट्रेस रुबीना और एक्टर अभिनव की एंट्री हुई है. इन्होंने साल 2018 में शादी की थी और इन्हें बतौर जोड़ी कितना फायदा होता है ये आने वाला समय ही बताएगा.

बख्तियार ईरानी और तनाज़ ईरानी: बिग बॉस के तीसरे सीजन में इन बॉलीवुड एक्टर्स की एंट्री हुई थी. इन दोनों की कैमिस्ट्री पूरे सीजन में विवाद बटोरती रही. शो के दौरान इनके बीच प्यार और लड़ाई दोनों देखने को मिली थी.

डेलनाज़ ईरानी और राजीव पॉल: बिग बॉस के 6वें सीजन में डेलनाज़ और राजीव नजर आए थे. वैसे तो ये जोड़ी साल 2012 में अलग हो गई थी लेकिन शो के दौरान राजीव ने कई बार डेलनाज़ के साथ झगड़ा खत्म करने की पहल की थी.

अपूर्व अग्निहोत्री और शिल्पा शकलानी: बिग बॉस के 7वें सीजन में एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री और एक्ट्रेस शिल्पा शकलानी साथ नजर आए. तेज तर्रार शिल्पा का शो में काफी हंगामा देखने को मिला था जबकि अपूर्व शो के दौरान अक्सर शांत नजर आते थे.

कीथ सिकेरा और रोशेल राव: बिग बॉस के 9वें सीजन में ये पति-पत्नी भी नजर आए. इस सीजन के दौरान बताया जा रहा था कि इनका रिश्ता टूटने की कगार पर है लेकिन शो के दौरान वे काफी करीब आए. 

किश्वर मर्चेंट और सूयश राय: बिग बॉस के 9वें सीजन में किश्वर और सूयश ने एंट्री ली थी. उस समय ऐसी खबरें थीं कि किश्वर शो जीतने आई हैं जबकि सूयश शो में अपनी पत्नी के लिए आए.