बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) अपने आखिरी मोड़ पर पहुंच गया है. रविवार (21 फरवरी) को फिनाले होना है और बचे हुए पांच कंटेस्टेंट में से कोई एक अपने साथ ट्रॉफी ले जाएगा. बचे हुए सभी सितारों को जनता से काफी प्यार मिल रहा है, लेकिन इस मामले में रुबीना दिलैक सबसे आगे रहीं. रुबीना लगभग हर हफ्ते वोट आउट होने के लिए नॉमिनेट होने के बावजूद फिनाले में जानें में सफल रही. रुबीना को सिर्फ जनता से ही नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री के सह-कलाकारों से भी काफी सपोर्ट मिल रहा है. 

रुबीना दिलैक घर मे इकलौती ऐसी कंटेस्टेंट हैं, जो शो के पहले दिन से फिनाले तक बिग बॉस के घर में बनी हुई हैं. राहुल वैद्य, अली गोनी और निक्की तंबोली शो से इविक्ट होने के बाद वापस आये हैं, वहीं राखी सावंत ने मिड सीजन में एंट्री ली थी. अली गोनी वाइल्ड कार्ड एंट्री भी थे.

आइए जानते है वो कौन से सेलिब्रिटीज हैं जो रुबीना को सपोर्ट कर रहे हैं- 

काम्या पंजाबी

एक्टर काम्या पंजाबी टीवी शो शक्ति में रुबीना की ऑन-स्क्रीन सास थीं. काम्या ने रुबीना के अलावा कई बार राहुल वैद्य का भी पक्ष लिया है, लेकिन जब उनसे पूछा गया कि शो कौन जीतेगा तो उन्होंने रुबीना का नाम लिया. 

बिपाशा बसु 

एक्टर बिपाशा बसु ने करीब एक हफ्ते पहले अपनी इन्स्टाग्राम स्टोरी पर रुबीना की फोटो शेयर कर उन्हें शानदार कंटेस्टेंट बताया था. बिपाशा ने कहा था, मैंने बिग बॉस देखा. रुबीना बहुत ही स्ट्रॉन्ग लड़की है, उसे ये शो जीतना चाहिए. 

गौहर खान और हिना खान 

गौहर खान पहले बिग बॉस जीत चुकी हैं. वो इस सीजन में हीना खान और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ सीनियर बनकर आईं थी. हिना और गौहर को उसी दौरान रुबीना में विनर दिख गया था. 

इसके अलावा रुबीना के पति अभिनव शुक्ला, बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट राहुल महाजन लगातार रुबीना के लिए वोट करने की अपील कर रहे हैं. बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके एंडी शुरू से रुबीना के लिए ट्वीट करते आ रहे हैं. इसके अलावा मनु पंजाबी भी रुबीना को सपोर्ट कर रहे हैं. इसी लिस्ट में इस बार के एक्स कंटेस्टेंट सारा गुरपाल भी रुबीना को ही सपोर्ट कर रही हैं. 

शो में रुबीना के अलावा राहुल कृष्ण वैद्य, अली गोनी, राखी सावंत और निक्की तंबोली बचे हैं. 21 फरवरी को फिनाले है. 

ये भी पढ़ें: करीना अपने बेटे का नाम Osama रखे या औरंगजेब, तय करने वाले आप कौन?