बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन कोरोना को मात देकर बीते रविवार घर वापस आ चुके हैं. एक्‍टर सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट को लेकर अक्‍सर फैन्‍स के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं. हाल ही में एक्‍टर ने सोशल मीडिया  पर ट्वीट कर माफी मांगी है. यह माफी उन्‍होंने अपने पिछले ट्वीट के लिए मांगी है, जिसमें उन्‍होंने कविता के लेखक का नाम गलत लिख दिया था.

अभिनेता ने अपने ट्विटर एकांउट पर एक पोस्‍ट शेयर किया है. उन्‍होंने एक कविता को शेयर करते हुए ट्वीट किया है, "CORRECTION: T-3617 pe जो कविता छपी थी, उसके लेखक, बाबूजी नहीं हैं. वो गलत था. उसकी रचना, कवि प्रसून जोशी ने की है. इसके लिए मैं क्षमा प्रार्थी हूं." इसके बाद प्रसून जोशी की पूरी कविता शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "उनकी कविता ये है."

बता दें कि अमिताभ के बेटे अभिषेक को अभी तक अस्‍पताल से छुट्टी नहीं मिली है. वह मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं और अभी भी उनका कोरोना का इलाज चल रहा है. उनके हौसले को बनाए रखने के लिए अमिताभ लगातार कोई ना कोई पोस्‍ट या ट्वीट सोशल मीडिया पर डालते रहते हैं, वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते  हैं और अपने फैन्‍स से जुडे़ रहते हैं, वह जब अस्पताल में थे तो भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्‍स को हेल्‍थ अपडेट देते रहते थे.

अमिताभ का वो ट्वीट जिसमें उन्होंने गलती की थी- 

अस्‍पताल से घर आए अमिताभ बच्‍चन

अभिनेता अमिताभ बच्चन बीते 11 जुलाई को कोरोना संक्रमित पाए गए थे. उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद उन्‍हें मुंबई के नानावती अस्‍पताल में भर्ती किया गया था. रविवार को अमिताभ की अंतिम कोरोना रिपार्ट नेगिटिव आई थी. इसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल से छुट्टी मिल गई थी. लेकिन उनके बेटे अभिषेक बच्‍चन को अस्‍पताल से छुट्टी नहीं मिली है, वह अभी भी अस्‍पताल में हैं और रोजाना अपना रूटीन चार्ट शेयर करते रहते हैं.