बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती काफी समय से सोशल मीडिया से दूर थीं लेकिन अब फिर से एक्टिव हो गई हैं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उन्हें लगातार ट्रोल किया गया इसलिए उन्होने सोशल मीडिया से दूरियां बना ली थीं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह योगा करती जर आ रही हैं. यूजर्स अलग-अलग तरह से कमेंट्स कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कहीं ये फार्म हाउस सुशांत सिंह राजपूत का तो नहीं है.

यह भी पढ़ें: कैसे हैं 'बॉलीवुड म्यूजिक' के मौजूदा हालात? सुरेश और पद्मा वाडकर ने इसपर की खुलकर बात

तस्वीर शेयर करते हुए रिया चक्रवर्ती ने लिखा, 'ये खूबसूरती का असर है.' रिया सफेद ड्रेस में खूबसूरत नजर आ रही हैं और उतनी ही खूबसूरती उनके पीछे का नजारा भी है.

रिया चक्रवर्ती की इस तस्वीर को बहुत से लोगों ने पसंद किया है और लोगों ने जमकर कमेंट्स भी किए हैं. इसमें किसी ने पूछा कि क्या सुशांत वाला फार्म-हाउस तो नहीं है. वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि रिया इन योगा, अब देश का कुछ भला होगा. अन्य यूजर ने लिखा कि आजकल लोगों को बिल्कुल शर्म नहीं है.

यह भी पढ़ें: भवानी देवी की फेंसिंग 10 करोड़, गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा के भाले की बोली लगी 1 करोड़ 20 लाख

बता दें, लोगों के इस तरह के कमेंट्स इसलिए हैं क्योंकि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन का कारण लोगों ने रिया चक्रवर्ती को समझ लिया. हालांकि सीबीआई की जांच में उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले. रिया चक्रवर्ती ने लोगों की परवाह नहीं करते हुए अपने काम पर ध्यान दिया और अब जल्द ही उनकी फिल्म चेहरा रिलीज होने वाली है. इसमें उनके साथ इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: AAP नेता राघव चड्ढा को राखी सावंत की चेतावनी- मेरा नाम लोगे ना तो तुम्हारा...