बॉलीवुड एक्टर कोरोना महामारी के दौर में अभी भी लोगों की लगातार मदद करने में लगे हैं. लॉकडाउन के दौरान उन्होंने जो मदद की मुहिम चलाई थी वह खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. सोनू सूद ने इसी मुहिम की एक जानकारी लोगों को दी है, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

सोनू ने एक आंकड़ा ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि रोजाना उनसे मदद मांगने वालों की फेहरिस्त कितनी लंबी है. उन्होंने जो आंकड़े दिए हैं वो काफी चौकानें वाले हैं.

 आंकड़े शेयर करते हुए सोनू ने लिखा, "1137 मेल, 19000 फेसबुक मैसेज, 4812 इंस्टा मैसेज और 6741 ट्विटर मैसेज.ये सभी आज के मैसेज हैं. एवरेज आंकडे़ की बात करें तो इतनी रिक्‍वेस्‍ट तो मुझे रोजाना मदद के लिए आती हैं. . एक इंसान होने के तौर पर ये असंभव है कि इनमें से हर किसी तक पहुंच पाएं. लेकिन फिर भी हर संभव कोशिश करता हूं .'

बता दें, हाल ही में एक शख्‍स ने सोनू सूद से अपनी बेटियों की पढ़ाई के लिए मदद की गुहार लगाई थी, जिसके बाद सोनू सूद ने उस शख्स की मदद की और उसकी दोनों बेटियों का स्कूल में एडमिशन करवा दिया.

ऐसी ही मदद की कितनी अनगिनत घटनाएं है, जिसे सोनू ने कोरोना के दौर में अंजाम दिया है वह भी अपने पैसों से. वह आज भी हर किसी की मदद करने को तैयार है, लेकिन लोगों की आशाएं उनसे बढ़ती जा रही हैं.