बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उनके तमाम फैंस अपने-अपने तरीके से उन्हें बर्थडे विश कर रहे लेकिन उनके जबरदस्त फैन एक्टर टाइगर श्रॉफ ने उन्हें अलग ही अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी. टाइगर श्रॉफ ने फिल्म वॉर के एक सीन का वीडियो शेयर करते हुए ऋतिक के लिए एक संदेश भी ट्विटर पर लिखा है.

टाइगर श्रॉफ ने लिखा, 'आपका यह साल शानदार हो गुरुजी. आपको अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों के लिए शुभकामनाएं. हैप्पी बर्थडे ऋतिक रोशन.' टाइगर के इस पोस्ट को दोनों के फैंस खूब कमेंट्स कर रहे और इसी में ऋतिक को जन्मदिन की बधाई भी दे रहे हैं. गौरतलब है कि साल 2019 में टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर आई थी जिसमें दोनों ने जबरदस्त एक्शन के साथ डांस स्टेप्स भी किए थे जिसे लोगों ने खूब पसंद किया और फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचा दिया था.

बता दें, टाइगर ने 'द कपिल शर्मा शो' में फिल्म के प्रमोशन के दौरान बताया था कि वह ऋतिक को बचपन से फॉलो करते आ रहे हैं और उन्हें अपना गुरू भी मानते हैं. 10 जनवरी, 1974 को ऋतिक रोशन का जन्म फिल्म मेकर राकेश रोशन के घर हुआ था और उन्होंने पिता के निर्देशन में बनी फिल्म कहो ना प्यार है से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद ऋतिक ने कभी खुशी कभी गम, धूम-2, कृष, कोई मिल गया, कृष-3 जैसी कई एक्शन वाली फिल्मों में काम किया.

यह भी पढ़ें- VIDEO: कंगना रनौत ने रेपिस्ट को सजा देने के लिए दिया सऊदी अरब का उदाहरण, कहा- ऐसी सजा होनी चाहिए