तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद और बंगाली एक्टर नुसरत जहां मां बन गई हैं. उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. मां बनने पर एक्टर नुसरत जहां को बधाइयां मिल रही हैं. 

नुसरत जहां को 25 अगस्त को कोलकाता के नियोतिया अस्पताल (Neotia Hospital) में भर्ती कराया गया था. उनको बंगाली एक्टर यश दासगुप्ता ने अस्पताल में भर्ती कराया था. 

एक्ट्रेस व TMC की लोकसभा सांसद मिमी चक्रवर्ती ने नुसरत जहां को बेटे के जन्म पर बधाई दी है.

नुसरत ने 2019 में तुर्की के बोडरम में एक डेस्टिनेशन वेडिंग में बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी. कुछ महीने पहले, अभिनेत्री ने एक बयान में दावा किया कि निखिल के साथ उनकी शादी भारतीय कानूनों के तहत मान्य नहीं है.

Bigg Boss OTT: जिशान को भारी पड़ा प्रतीक से पंगा, बिग बॉस ने दिखाया बाहर का रास्ता

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उनका सामान, जैसे पारिवारिक आभूषण और अन्य संपत्ति, निखिल के परिवार द्वारा अवैध रूप से ले ली गई थी और यह भी कहा कि उनकी जानकारी के बिना विभिन्न खातों से उनके पैसों का गलत तरीके से इस्तेमाल किया गया.

अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह नवंबर 2020 से निखिल से अलग रह रही थीं. उन्होंने जून में इंस्टाग्राम पर तस्वीरों के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की खबर की पुष्टि की थी. 

क्या रणवीर सिंह बन गए हैं पापा? परिणीति चोपड़ा का जवाब हो रहा वायरल

बता दें, शादी के सिर्फ दो साल बाद नुसरत जहां ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की थी कि वह अब पति निखिल जैन से अलग हो गई हैं. इतना ही नहीं नुसरत ने निखिल से अपनी शादी को अमान्य बताया था और तलाक लेने से इनकार किया था. उन्होंने कहा जब शादी भारत में कानूनी ही नहीं तो तलाक क्यों लेना?