छोटे पर्दे का पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारत मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले 13 सालों से सब टीवी की शान बना हुआ है. आज भी शो की टीआरपी कम नहीं हुई है और लोगों को यह शो आज भी खूब एंटरटेन कर रहा है. इन दिनों खबर है कि शो के दो पॉपुलर किरदार बबीता जी (मुनमुन दत्ता) और टप्पू (राज अंदकत) रियल लाइफ में एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. यह खबर एक सूत्र के हवाले से सामने आई है जिसके बाद से सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है जबकि दोनों एक्टर्स की तरफ से कोई बयान नहीं आई है.

यह भी पढ़ें: Ganesh Chaturthi: करीना कपूर खान सहित इन सितारों के घर हुआ बप्पा का स्वागत, देखें तस्वीरें

ETimes की एक खबर के मुताबिक, मुनमुन दत्ता और राज अंदकत एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. राज मुनमुन से करीब 9साल छोटे हैं, हालांकि इसपर मुनमुन दत्ता और राज अंदकत का कोई भी बयान सामने नहीं आया है. सोशल मीडिया पर दोनों के अफेयर की चर्चा जोरों पर है और फैंस भी हैरान हैं कि इंडस्ट्री में क्या हो रहा है क्योंकि दोनों की उम्र में एक जनरेशन का गैप है. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच जबरदस्त तकरार, देखें लेटेस्ट वीडियो

खबरें तो ये भी हैं कि मुनमुन दत्ता और राज अंदकत के परिवार वालों को इस बारे में सबकुछ पता है. राज की उम्र फिलहाल 24 साल है जबकि मुनमुन दत्ता की उम्र लगभग 34 साल है.दोनों ने अपने इस रिलेशनशिप पर कोई बयान नहीं दी है और ना ही किसी से इस बारे में चर्चा ही की है.

बता दें, साल 2008 में असित मोदी ने सब टीवी पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा नाम का शो प्रसारित किया था. इसके बाद यह शो आज भी लोगों की पसंद बना हुआ है. इस शो के मुख्य किरदारों में एक मुनमुन दत्ता (बबीता जी)का किरदार निभाती हैं जबकि राज अंदकत (टप्पू) यानी जेठालाल के बेटे का किरदार निभाते हैं.

यह भी पढ़ें: भाई आमिर खान को डायरेक्ट क्यों नहीं करना चाहते फैसल खान?