तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता हमेशा अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अपने निजी जीवन के बारे में चुप्पी साधे रहते हैं. लेकिन लंबे समय से चल रहे कॉमेडी शो में अब पता चला है कि बबीता जी का किरदार निभाने वाले अभिनेता मुनमुन दत्ता और टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट असल जिंदगी में डेटिंग कर रहे हैं. इससे पहले, उनके इंस्टाग्राम ने इस रोमांटिक रिश्ते के बारे में अटकलों को हवा दी थी, लेकिन बाद में बातचीत अंतत समाप्त हो गई. हालंकि अब एक रिपोर्ट इस बात की पुष्टि करती है कि मुनमुन और राज एक दूसरे के प्यार में हैं.

हिंदी मीडियम' एक्ट्रेस Saba Qamar के खिलाफ PAK में अरेस्ट वारंट, मस्जिद को अपवित्र करने का आरोप

ETimesरिपोर्ट के मुताबिक, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट पर हर किसी को इस बात की खबर है कि मुनमुन दत्ता और राज अनादकट के बीच में कुछ चल रहा है. शो से जुड़े एक सोर्स ने बताया कि उन दोनों की फैमिली भी इस बारे में जानती हैं. सोर्स ने आगे बताया कि उनकी यह लव स्टोरी काफी पुरानी है. दोनों अपने इस रिश्ते की बहुत रिस्पेक्ट करते हैं. सेट पर कोई भी मुनमुन और राज को उनके रिश्ते को लेकर नहीं चिढ़ाता.

लेकिन हैरानी इस बात की है कि आखिर अब तक किसी को भी इसकी भनक क्यों नहीं लगी. बता दें कि राज अनादतकट 24 साल के हैं और मुनमुन दत्ता 33 साल की.

यह भी पढ़ें: 'सिद्धार्थ भाई अब भगवान की तरह तेरी पूजा करूंगा', शहनाज के भाई शहबाज का भावुक पोस्ट

इस बीच, शो की शूटिंग हाल ही में रद्द कर दी गई जब राज और मंदार चंवाडकर (भिडे) बीमार हो गए. टीओआई ने बताया कि राज सेट पर रिपोर्ट नहीं करते थें और "कोई नहीं जानता कि उसके स्वास्थ्य में क्या खराबी है. शायद उन्हें वायरल बुखार था " जबकि मंदार के लिए कहा जा रहा है की वह बीमार है.

यह भी पढ़ें: आयशा मुखर्जी के बारे में सबकुछ जानें, शिखर धवन से तलाक के बाद भावुक पोस्ट किया