सोशल मीडिया एक ऐसी चीज है जो रातों रात चीज़े वायरल कर देती हैं. कभी कभी इन वायरल वीडियो की वजह से बहुत से लोगों का टैलेंट भी दुनिया के सामने आया है. अब ऐसा ही एक टैलेंटेड शख्स का वीडियो सामने आया है. वीडियो में वायरल हुआ शख्स रेलवे स्टेशन पर फीमेल अनाउंसर की आवाज में अनाउंसमेंट कर रहा है. जी हां! वही अनाउंसमेंट जो अपने अक्षर रेलवे स्टेशन पर अपनी गाड़ी का इंतजार करते समय सुनी होगी की, यात्रीगण कृपया ध्यान दें'. इस अनाउंसमेंट में गाड़ी नंबर के साथ स्टेशन का नाम और समय भी बताया जाता है. आपको भी लगता होगा की आवाज कंप्यूटर की है पर क्या होगा अगर हम आपसे कहें की ये आवाज एक आदमी की है जो एक औरत की आवाज में स्टेशन पर अनाउंसमेंट कर रहा है. अगर यकीन नहीं आता तो ये खबर पूरी पढ़े.

यह भी पढ़ेंः ट्रेन टिकट कैंसिल करने पर रिफंड के लिए नहीं करना होगा इंतजार, IRCTC की खास सर्विस

वायरल वीडियो Brut पर शेयर किया गया है. इस शख्स का नाम श्रवण अडोडे है और यह महाराष्ट्र के परली वैजनाथ स्टेशन में कार्यरत है. ज्यादातर रेलवे स्टेशन पर कंप्यूटर में रिकॉर्ड की गई रेलवे अनाउंसमेंट की आवाज सुनाई देती है. इनके स्टेशन में भी ऐसा ही होता है. लेकिन कभी-कभी लाइट न आने पर या टेक्निकल खराबी आ जाने पर कंप्यूटर वाली आवाज बंद हो जाती है. पहले वीडियो देखें:

यह भी पढ़ेंः Indian Railway: रेल यात्री अब सफर में कर सकते हैं खाने का ऑर्डर, जानिए तरीका

वीडियो में देखा जा सकता है की महाराष्ट्र के परली वैजनाथ स्टेशन पर श्रवण अडोडे रेलवे की फीमेल अनाउंसर की आवाज में अपना परिचय दे रहे हैं. इनकी मिमिक्री इतने टॉप लेवल की है कि उस पर यकीन न करने का कोई सवाल ही नहीं उठता है. इनके टैलेंट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और देखते ही देखते ये वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है.उनके इसी टैलेंट की वजह से रेलवे में अनाउंसमेंट की कोई दिक्कत नहीं आती, क्योंकि अनाउंसमेंट में ऐसे कोई भी टेक्निकल समस्या आ जाने पर श्रवण माइक को हाथ में पकड़ गाड़ी की सारी सूचना यात्रियों तक पहुंचा देते हैं.

यह भी पढ़ेंः घूमने की कर रहे हैं प्लानिंग तो बुक करें IRCTC का ये स्पेशल एयर पैकेज