बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की जासूसी थ्रिलर बेल बॉटम सिनेमाघरों में आ चुकी है. फिल्म की रिलीज से पहले, अभिनेता की पत्नी और अभिनेत्री-लेखक ट्विंकल खन्ना ने फिल्म के बारे में अपने विचार साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. उन्होंने कुमार के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की है.ट्विंकल ने बेल बॉटम को "मस्ट वॉच" करार दिया.

यह भी पढ़ेंः जब सगाई की अफवाह उड़ी, तब विक्की कौशल नहीं इस एक्टर के साथ थीं कैटरीना कैफ

"ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार चलते हुए नजर आ रहे हैं. ये फोटो लंदन की है, जहां हाल में फिल्म 'बेल बॉटम' का प्रीमियर हुआ था. प्रीमियर में दोनों एक साथ शामिल हुए थे. फोटो शेयर करते हुए ट्विंकल कैप्शन में लिखा, 'पार्क में टहलने जैसा लगता है लेकिन हम असल में कुछ बेहतर करने जा रहे हैं, मिस्टर 'K' की शानदार फिल्म बेलबॉटम की स्क्रीनिंग. #mustwatch.'"

"ऐसा था अक्षय का रिएक्शन

ट्विंकल के इस पोस्ट पर अक्षय कुमार ने कमेंट भी किया है. उन्होंने लिखा, 'जब वो कहती है तो यह पार्क में वॉक जैसा ही लगता है. बेलबॉटम मस्ट वॉच है, उसने कहा है, मैंने नहीं.' इस पोस्ट पर अक्षय के अलावा हुमा कुरैशी, ताहिरा कश्यप संग अन्य सेलेब्स ने भी कमेंट कर बधाई"

बेल बॉटम" 1980 के दशक में स्थापित एक जासूसी थ्रिलर है. फिल्म को बड़े पैमाने पर ग्लासगो, स्कॉटलैंड में लॉकडाउन के बीच शूट किया गया था. इस फिल्म में मुख्य किरदार में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी हैं.

यह भी पढ़ें: विक्की कौशल-कैटरीना की सगाई की खबर वायरल! फैंस ने जताया सलमान के लिए दुख

फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी ने किया है.

'बेलबॉटम' 19 अगस्त को नाटकीय रूप से 2डी और 3डी फॉर्मेट में रिलीज होगी.

यह मूल रूप से इस साल अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन भारत में कोरोनावायरस महामारी की दूसरी लहर के कारण इसे 27 जुलाई तक के लिए टाल दिया गया था. महामारी के बीच नाटकीय रूप से रिलीज होने वाली यह पहली बड़ी हिंदी फिल्म होगी.

यह भी पढ़ें: 'धर्मात्मा' से लेकर 'खुदा गवाह' तक इन फिल्मों की शूटिंग अफगानिस्तान में हुई, देखें लिस्ट