जब भी टीवी शो की बात होती है खासकर जब कॉमेडी की बात हो तो ज्यादातर लोगों को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ही याद आता है. यह शो कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. यकीनन यह शो भारत के सबसे मशहूर और लोकप्रिय टीवी शो में से एक है. सिर्फ यह शो ही नहीं बल्कि इसके किरदारों को भी घर-घर में लोग पहचानते हैं. अगर लोगों से उनके फेवरेट किरदार के बारे में पूछें तो शायद सब के अलग-अलग जवाब हों लेकिन ज्यादातर लोग बोलेंगे कि हमें 'जेठालाल' का किरदार सबसे ज्यादा पसंद है.

यह भी पढ़ेंः सनी देओल और ऐश्वर्या राय की वह फिल्म जो आज भी है अधूरी, खर्च हुए थे करोड़ों

यह किरदार बेहतरीन अभिनेता दिलीप जोशी ने निभाया है. इसी शो के ज़रिए उनके अभिनय से लोग रूबरू हो सके. लेकिन क्या आप जानते हैं कि जेठालाल के किरदार के लिए पहली पसंद दिलीप जोशी नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव थे. 

खुद राजपाल यादव ने किया खुलासा 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सामने आया है. बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव ने आरजे सिद्धार्थ कनन से बातचीत करते हुए बताया कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में जेठालाल का किरदार पहले उन्हें करने को कहा गया था, लेकिन वह ऑफर उन्होंने ठुकरा दिया था. हालांकि उन्हें इसका जरा भी अफसोस नहीं है. 

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की कुल संपत्ति कितनी है?

दिलीप जोशी एक बेहतरीन अभिनेता है: राजपाल यादव 

इंटरव्यू में राजपाल यादव ने आगे कहा, “नहीं नहीं, जेठालाल के किरदार की पहचान एक अच्छे अभिनेता, एक अच्छे कलाकार के हाथों हुई है. मैं हर किरदार को किसी कलाकार का किरदार मानता हूं. हम लोग एंटरटेनमेंट की मार्केट में हैं. मैं किसी कलाकार के किरदार में अपने किरदार को फिट नहीं करना चाहता. मुझे लगता है कि जो भी किरदार राजपाल के लिए बने, उनको करने का सौभाग्य मिले.”

हंगामा-2 में जल्द आएंगे नजर 

बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव जल्द ही फिल्म हंगामा-2 में नजर आएंगे. फिल्म के प्रोमो और ट्रेलर वीडियो पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं अब फिल्म के कलाकारों ने प्रमोशन पर काम शुरू कर दिया है. यह फिल्म 2003 में आई हंगामा का सीकुअल है.  

यह भी पढ़ेंः अगर राज कुंद्रा दोषी साबित हुए तो उन्हें मिलेगी ये सजा