यूपी में सड़क दुर्घटना में दादरी की छात्रा को अपनी जान गंवानी पड़ी है. यह लड़की अमेरिका के कॉलेज में पढ़ती है. यह लड़की रिश्तेदार के साथ स्कूटी से अपने मामा के घर जा रही थी. बुलंदशहर में सड़क दुर्घटना हो गई और छात्रा की मौत हो गई. छात्रा के परिवार ने आरोप लगाए हैं कि हादसा छेड़खानी की वजह से हुआ.

छात्रा के चाचा ने बताया कि रास्ते में एक बुलेट ने उन्हें कई बार टेकओवर किया. हमने अपनी बाइक की स्पीड कम कर दी. तभी बुलेट सवार आगे जाकर रुक गया. मैंने अचानक नियंत्रण खो दिया और बाइक को टक्कर लगी. मेरी भतीजी सिर के बल पीछे गिरी.

वहीं इस मामले पर सिटी एसपी अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि स्थानीय लोगों से पूछताछ के दौरान पता चला कि ट्रैफिक भीड़ के कारण एक बुलेट जो पास से गुजर रही थी, वह अचानक रुकी. इसके बाद जिस वाहन पर पीड़िता सवार थी उसकी बाइक से टक्कर हुई. वह गिर गईं और गंभीर चोट की वजह से उनकी मौत हो गई. हालांकि इस मामले में केस दर्ज करके जांच की जा रही है.

बुलंदशहर के डीएम रवींद्र कुमार ने बताया कि अफवाह है कि जब बाइकसवार मनचले ने छेड़खानी की तो पीड़िता अंकल के साथ जा रही थी. जब स्थानीय लोगों से पूछताछ की गई तो पता चला कि लड़की चाचा के साथ नहीं भाई के साथ वाहन पर जा रही थी. भाई नाबालिग है.

उन्होंने घटना के बारे बताया कि ट्रैफिक की भीड़ के कारण एक बाइक आगे रुकी, जिसकी वजह से पीछे आ रहे पीड़िता के भाई ने अपने वाहन पर नियंत्रण खो दिया और सीधे बाइक में टक्कर मार दगी. पीड़िता सड़क पर गिर पड़ीं. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी मौत हो गई.

जी न्यूज में छपी खबर के अनुसार- छात्रा के पिता की चाय की दुकान हैं. छात्रा ने सीबीएसई में जिले टॉप किया था, जिसकी वजह से उन्हें 3.83 करोड़ की स्कॉलरशिप मिली और वह अमेरिका के कॉलेज में पढ़ने लगीं.

बता दें कि छात्रा कोरोना के चलते जून में अमेरिका से लौटी थीं और 20 अगस्त को वापस जाने वाली थीं. 2018 में उन्होंने सीबीएसई बोर्ड में अपने जिले में टॉप किया था. वह अगस्त 2018 में स्कॉलरशिप लेकर अमेरिका गई थीं.