बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने मॉडलिंग की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. रौतेला दुनिया की टॉप 10 सबसे आकर्षक सुपरमॉडल्स की लिस्ट में शामिल किया गया है. इस बात की जानकारी उर्वशी ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है. लेकिन वह हैरान हैं कि उन्हें ये स्थान दिया गया है.

उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स को World's Sexiest Super Model 2021 लिस्ट में शामिल होने की खबर साझा की. बता दें उर्वशी के इंस्टाग्राम अकाउंट के 3.4 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

Bhabiji Ghar Par Hain: नई 'गोरी मैम' को देखकर दीवाने हुए 'तिवारी जी', इस एक्ट्रेस ने ली सौम्या टंडन की जगह

उर्वशी रौतेला ने फैन्स को शुक्रिया अदा किया और उन्होंने हैरानी व्यक्त की. उन्होंने लिखा, 'मैं दुनिया की टॉप 10 सबसे आकर्षक सुपरमॉडल्स की सूची में आ गई हूं और इसके लिए सभी का दिल से शुक्रिया. भगवान की कसम मैं हैरान हूं क्योंकि कैसे मैं ऐसा कर पाने वाली पहली महिला हूं. मैंने अपनी इमेज, लुक और अपीयरेंस में किसी तरह का बदलाव नहीं किया है.'

उर्वशी ने आगे लिखा, 'ये भगवान का मिला गिफ्ट है और दुनिया भर से मिल रहे प्यार के लिए मैं सभी को धन्यवाद करती हूं, जो हमेशा मेरे लिए मौजूद रहे.'

बता दें, उर्वशी रौतेला साल 2009 में मिस टीन इंडिया पेन्जेंट का खिताब जीत चुकी है. वहीं, 2011 में मिस टूरिज्म पेन्जेंट और मिस एशियन सुपरमॉडल पेन्जेंट का खिताब जीता. वह मिस टूरिज्म क्वीन ऑफ इंडिया का भी खिताब जीत चुकी हैं.

इसके साथ ही बॉलीवुड में भी वह कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. साथ ही उनके पास अभी कई प्रोजेक्ट हैं.

KGF Chapter 2 फिल्म की रिलीजिंग डेट का हुआ ऐलान, जानें कब थियेटर में आएगी फिल्म