बॉलीवुड एक्टर दिलीप कुमार को 1 मई की देर रात अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके बाद से एक अफवाह तेजी से फैली कि उन्हें कोरोना हो गया है, मगर दिलीप कुमार की पत्नी ने उनकी हेल्थ अपडेट देते हुए बताया कि दिलीप साहब बिल्कुल ठीक हैं, बस उन्हें नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है.

यह भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल 2021 विधानसभा चुनाव का जादुई आंकड़ा क्या है? कहां खड़ी है TMC-BJP

पिंकविला वेबसाइट के मुताबिक, अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने बताया, कि दिलीब कुमार साहब को नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उन्हें रविवार को ही छुट्टी दे दी जाएगी. उन्होंने बताया कि  98 वर्षीय अभिनेता को शुक्रवार दोपहर को उपनगर खार में स्थित हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल के मुताबिक, डॉक्टरों की टीम ने दिलीप कुमार के सभी जांच किए और वह बिल्कुल ठीक हैं. उन्हें आज अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी. हमें आपकी दुआओं की जरूरत है.

बता दें, दिलीप कुमार पिछले कई सालों से बिस्तर पर हैं और उनका रूटीन चेकअप होता रहता है. कुछ महीनों पर वह अस्पताल में नियमित जांच के लिए जाते रहते हैं. दिलीप कुमार 40's के बेहतरीन अभिनेता हैं जिन्होंने 50's, 60's, 70's, 80's और 90's में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया.

यह भी पढ़ेंः पश्चिम बंगाल के रुझानों में TMC की 'Pawri', आगे क्या 'खेला होबे'?

यह भी पढ़ें- रुझानों में बंगाल में TMC, असम-पुडुचेरी में BJP, तमिलनाडु में DMK और केरल में LDF आगे