बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर की पत्नी और सांसद किरण खेर ब्लड कैंसर से जूझ रही हैं. इस बात की जानकारी अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर दी थी. इसके बाद फैंस ने उनकी जल्दी ठीक होने की कामना की और इस बात से खुश होकर अनुपम खेर ने आज एक वीडियो शेयर करते हुए लोगों का धन्यवाद कहा है. उन्होंने कहा कि सबकी प्रार्थनाओं को देखकर वह इमोशनल से हो गए हैं.

यह भी पढ़ें- अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर को हुआ ब्लड कैंसर, पति ने कहा- वो फाइटर हैं, जरूर जीतेंगी

वीडियो में अनुपम खेर ने कहा, 'मेरे प्यारे दोस्तों थैंक्यू वैरी मच आप सबकी दुवाओं के लिए, प्रार्थनाओं के लिए, आप सबकी बेस्ट विशेज के लिए,आपने जो दुआएं भेजी हैं जिससे किरण जल्द से जल्द ठीक हो जाएं. आपकी प्यार भरी बातों से, विश्वास भरी बातों से हमारा मनोबल बढ़ा है. और हम पूरी तरह से उम्मीद करते हैं कि किरण इस बुरे दौर से जूझ कर बाहर निकलेंगी. और उत्तीर्ण होंगी, कामयाब होंगी अपनी बीमारी को पीछे छोड़ देंगी. बहुत अच्छा इमोशनल सपोर्ट दिया आप सबने उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद हमें बहुत अच्छा लगा. आपके घर में अगर कोई बीमार है तो उनके ठीक होने की प्रार्थना करता हूं. मेरी, किरण और सिकंदर की तरफ से आप सभी का धन्यवाद.'

बता दें, अनुपम खेर ने दो दिन पहले किरण खेर की बीमारी की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी. उन्होंने बताया था कि किरण का इलाज अच्छे डॉक्टर्स से चल रहा है और वह रिकवरी कर रही हैं.

यह भी पढ़ें- शनाया कपूर ने शयेर की जबरदस्त बैली डांस Video, जल्द करेंगी करण जौहर की फिल्म से डेब्यू

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी ने साधा RSS पर निशाना, बोले-संध का सामना मिलकर करेंगे, कृषि कानूनों को वापस लेना ही होगा