बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जगदीप का 81 साल की उम्र में निधन हो गया. उन्हें 'शोले' में निभाए उनके 'सूरमा भोपाली' के रोल के लिए हमेशा याद किया जाएगा. सोशल मीडिया पर कई बड़ी हस्तियों ने उनके निधन पर शोक जताया है. इसके साथ ही उनके बेटे जावेद जाफरी का शेयर किया एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जगदीप हंसते आओ, हंसते जाओ की बात कहते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में उनकी जिंदादिली साफ देखी जा सकती है.

ये वीडियो जगदीप के जन्मदिन के बाद का है. जिसमें वह अपने फैंस को शुक्रिया अदा कर रहे हैं. इसमें वह कह रहे हैं कि आप लोगों ने मुझे विश किया, इसके लिए शुक्रिया. ट्विटर पर, फेसबुक पर किया, मैंने देखा सुना. बहुत-बहुत धन्यवाद. या तो दीवाना हंसता है, वरना इस दुनिया में आकर मुस्कुराता कौन है. आओ हंसते-हंसते, जाओ हंसते-हंसते. इस वीडियो में वह 'शोले' के 'सूरमा भोपाली' का डायलॉग भी बोलते नजर आते हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए जावेद जाफरी ने लिखा था कि मेरे पिता सोशल मीडिया पर नहीं हैं. जिन्होंने उन्हें जन्मदिन के मैसेज भेजे, उन्होंने शुक्रिया कहा है.

जगदीप के दो बेटे हैं जावेद जाफरी और नावेद जाफरी. जगदीप के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने शोले, अंदाज अपना अपना, सूरमा भोपाली, दो बीघा जमीन, हम पंछी एक डाल के, ब्रह्मचारी, फूल और कांटे,नगीना और शहंशाह जैसी अच्छी फिल्मों में काम किया. वह अपने फैंस के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे.