बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बारे में पिछले कई दिनों से खबरें हैं कि वे इंडस्ट्री के बाकी एक्टर्स की तरह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करेंगे. अब सलमान खान ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने शाहरुख खान के ओटीटी पर आने के स्वागत को लेकर बात कही है. सलमान खान के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इसके लिए वे और भी एक्साइटेड हो चुके हैं. आपको भी ये वीडियो देखना चाहिए और समझना चाहिए आखिर ये बात किस चीज की हो रही है.

यह भी पढ़ें: KBC 13: नीरज चोपड़ा ने क्यों चुना था जैवलिन थ्रो? अमिताभ बच्चन को बताई वजह

सलमान खान ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'हम्म्म्म्म स्वागत नहीं करोगे शाहरुख का?'

वीडियो में एक आदमी से शाहरुख खान पूछते हैं क्या हुआ? डिज्नी प्लस हॉट स्टार वालों ने मना कर दिया. इसपर शाहरुख खान पूछते हैं कि उन्हें मेरा क्राइम वाला आइडिया पसंद आया? आदमी बोलता है कि नहीं वो तो अजय कर रहा है. शाहरुख पूछते हैं हॉरर कॉमेडी? आदमी बोलता है वो सैफ कर रहा है. फिर शाहरुख पूछते हैं एक्शन वैक्शन तो आदमी कहता है वीवो आईपीएल तो है ही. इसके बाद शाहरुख कहते हैं कॉलेज रोमांस? आदमी जवाब देता है 90's खत्म हो चुका है. तो शाहरुख पूछते हैं तो मैं क्या करूं नाचूं? इस पर आदमी कहता है कि उन्हें अभी रिएलिटी शो नहीं चाहिए.

यह भी पढ़ें: KBC में कंटेस्टेंट ने शाहरुख खान की क्यों की थी इंसल्ट? ऑडियंस रह गई हैरान

इस वीडियो को सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. साथ ही इसे शाहरुख खान ने भी शेयर किया है. फैंस इस वीडियो को लेकर कयास लगा रहे हैं कि शाहरुख की तरह से कुछ बड़ा अनाउंस होने वाला है लेकिन वो क्या है उसके लिए अभी भी इंतजार ही करना होगा. वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान के पास फिलहाल फिल्म पठान ही है जिसकी शूटिंग चल रही है.

यह भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा ने जीजू निक जोनस को किया बर्थडे विश, परिवार के साथ कर रही हैं मस्ती