बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत अपने वीडियो के जरिए अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. कभी किसी को लेकर बयान देना हो, पीएम मोदी के लिए कुछ अच्छा बोलना हो या फिर किसी भी टॉपिक पर बात करनी हो, राखी सावंत हमेशा तैयार रहती हैं. राखी जब भी दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करना चाहती हैं उसमें वे कामयाब भी रहती हैं और इस मामले में वे खुद कहती हैं कि वे एक्ट्रेस हैं और उन्हें कैमरे के सामने रहना अच्छा लगता है. मगर इस बार राखी ने अमेरिका दौरे पर गए पीएम नरेंद्र मोदी से शॉपिंग की डिमांड कर दी.

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार करेंगे दिवाली पर धमाका, फाइनल हुई 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट

विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें राखी सावंत से मीडिया पूछती है कि पीएम मोदी वॉशिंगटन गए हैं इसपर आप कुछ कहेंगी. राखी इसका काफी मजेदार जवाब देती हैं जो आप इस वीडियो में देख सकते हैं.

राखी कहती हैं, 'नमस्कार मोदी जी, मैं बहुत खुश हूं आप अमेरिका गए हैं. वहां पर जो भी भारतीय रहते हैं उन्हें मेरा प्यार दीजिएगा. जब आप लौटोगे तो मेरे लिए कुछ ले आना. अमेरिका में क्या अच्छा मिलता है भारत में भी सबकुछ अच्छा मिलता है. मेरे लिए डॉलर लेकर आना.'

यह भी पढ़ें: क्या मल्लिका शेरावत भी हो चुकी हैं कास्टिंग काउच की शिकार? एक्ट्रेस ने कही ये बात

इसके बाद कोई सवाल पूछता है कि आप मालदीव क्यों नहीं जाते हैं तो राखी ने जवाब दिया कि आप लोग रुको आप लोगों के लिए एक सरप्राइज है जो समय आने पर आप लोगों को पता चलेगा.

बता दें, बॉलीवुड में राखी सावंत ने कई फिल्मों में आइटम नंबर किया है साथ ही शाहरुख खान की फिल्म मैं हूं ना में राखी सावंत ने काम भी किया था. इसके अलावा राखी का सुपरहिट म्यूजिक एल्बम 'परदेसिया' है.

यह भी पढ़ें: BB OTT: शमिता शेट्टी के साथ रोमांटिक डेट पर दिखे राकेश बापत, वायरल हुई तस्वीर